अशोक तंवर का बड़बोलापन, कहा- इनेलो के गढ़ सिरसा में जब्त होगी जजपा-कांग्रेस-INLD की जमानत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 06:18 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह): भारतीय जनता पार्टी के सिरसा लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि हार के डर से हरियाणा कांग्रेस की सूची नहीं जारी हो रही है। उन्होंने विपक्ष को दिशाहीन बताते हुए कहा कि हरियाणा में सभी 10 की 10 सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों की जीत होगी। डॉ. तंवर मंगलवार को रानियां की अनाज मंडी में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

PunjabKesari

यही नहीं उन्होंने कहा कि आज के मौजूदा समय में मुद्दों से विपक्ष भटक गया है। देश और प्रदेश की जनता विपक्ष को दरकिनार करेगी। इसके साथ तंवर ने कांग्रेस प्रत्याशियों की फर्जी लिस्ट को लेकर कहा कि कांग्रेस में फर्जी लिस्ट की गारंटी है। भाजपा में मोदी की गारंटी है। कांग्रेस में असली की कोई गारंटी नहीं है। 

इसके साथ ही भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि कांग्रेस की लिस्ट में देरी होने से उनको ही नुकसान होगा। चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवारों को प्रचार में समय कम मिलेगा। इनेलो के गढ़ सिरसा में कांग्रेस इनेलो और जजपा के उम्मीदारों की जमानत जब्त होगी। 140 करोड़ लोगों का भविष्य स्वर्णिम बनाने के लिए भाजपा को वोट दें। 

तंवर ने कहा कि आपका सेवादार बनकर जिम्मेदारी निभाऊंगा। डबल इंजन सरकार ने देश और प्रदेश में तरक्की के लिए काम किया है। रानियां की मंडी एशिया की बहुत बड़ी मंडी है। यहां से कपास और चावल विदेशों में भी जाता है। आप मौका दें इस क्षेत्र की तरक्की के लिए एग्रो बेस्ड इंडस्ट्रीज लगाई जाएंगी ताकि यहां के लोगों को ताकत मिले।  

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static