कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह ने थामा जजपा का दामन, पार्टी ज्वाइन करते ही मिली टिकट

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2019 - 10:10 PM (IST)

टोहाना(ब्यूरो): टोहाना में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता देंवेद्र सिंह बबली ने अपने समर्थको सहित कांग्रेस को अलविदा कहते हुए जजपा का दामन थाम लिया। इस दौरान जजपा प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह ने देवेंद्र सिंह बबली को पार्टी का पटका पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई और बबली को टोहाना विधानसभा की टिकट थमाकर बड़ी जीत की कामना की।

PunjabKesari, haryana

निशान सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि जजपा के लोकप्रिय नेता दुष्यंत चौटाला की छवि को देखते हुए अनेक नेताओं ने अन्य पार्टियों को छोड़कर जजपा की सदस्यता ग्रहण की है, जिससे पार्टी को मजबूती मिली है। निशान सिंह ने कहा कि फतेहाबाद में डा. विरेंद्र सिवाच व टोहाना से देवेंद्र सिंह बबली के रूप में फतेहाबाद जिले में जजपा को मजबूत मिली है, जजपा इस बार जिले की सभी सीटे जीतकर दुष्यंत चौटाला की झोली में डालने का काम करेगी। 

PunjabKesari, haryana

बबली ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में जमीन पर काम करने वाले नेताओं की कद्र नहीं होती और भाजपा के नेताओं से सेटलमेंट कर टिकटों का वितरण किया जाता है। जिसके चलते उन्होंने कांग्रेस पार्टी को छोड़ा है। बबली ने कहा कि मेडिकल इंकलेव में कार्यक्रम किया जाएगा, जिसमें जनप्रिय नेता दुष्यंत चौटाला शिरकत करेंगे और उसके बाद वे काफिले के साथ लघु सचिवालय में नामांकन दाखिल करेंगे। बबली ने कहा कि अबकी बार हल्के की जनता जाति-पाति के नाम पर लड़ानें वाली पार्टी के नेताओं को हराकर सबक सिखाने का काम करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static