हाथरस में हल्ला मचाने वाली कांग्रेसी नेता अब बल्लभगढ़ कांड पर चुप क्यों: डॉ बनवारीलाल

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 04:39 PM (IST)

रेवाड़ी(मेहेन्द्र): बल्लभगढ़ में लव जिहाद की शिकार हुई बेटी को लेकर कैबिनेट मंत्री डॉ बनवारीलाल ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यूपी के हाथरस में हल्ला मचाने वाली कांग्रेसी नेता अब बल्लभगढ़ कांड पर चुप क्यों हैं। इससे साफ है कि कांग्रेस का दोहरा चरित्र जनता के सामने आ चुका है। डॉ बनवारीलाल आज रेवाड़ी की अनाज मंडी में चल रही बाजरा की खरीद का निरीक्षण करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने किसानों की समस्याएं भी सुनी।

डॉ बनवारी लाल ने कहा कि बाजरा की खरीद प्रक्रिया में देरी की समस्या को देखते हुए टोकन संख्या बढ़ाकर 600 कर दी है। वही किसानों की सुविधा के लिए अब संडे को भी बाजरा की खरीद होगी। उन्होंने कहा कि कुछेक जगहों पर उठान में देरी की समस्या को देखते हुए अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं।

पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव द्वारा कपास की खरीद को लेकर किसानों के साथ हो रहे भेदभाव के सवाल पर डॉ बनवारी लाल ने कहा कि यह आरोप निराधार हैं। कपास की उपज कम होने के कारण यहां खरीद केंद्र नहीं बनाए जा सकते। जब आवक अधिक होगी तो खरीद केंद्र भी बनाए जाएंगे। वहीं उन्होंने कहा कि अब तक चीनी तैयार करने वाली शुगर मिलों में इस योजना गुड व शक्कर भी तैयार किया जाएगा। सहकारिता मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री की ओर से दिए गए एक लाख करोड़ के कृषि फंड के तहत जल्द ही हरियाणा के 95 पैक्स कंप्यूटराइज्ड होंगे और धीरे-धीरे सभी पैक्स को कंप्यूटराइज किया जाएगा।बरोदा उपचुनाव को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में डॉ बनवारी लाल ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है और उन्हें विश्वास है कि बरोदा की जनता विकास कार्यों पर निश्चित रूप से मुहर लगाकर भाजपा उम्मीदवार को विजयी बनाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static