राहुल गांधी के दिये बयान पर बोले कांग्रेस विधायक, प्रधानमंत्री को माफी मांगनी चाहिए

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 03:39 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : बरोदा विधानसभा से कांग्रेस विधायक इंदुराज नरवाल ने हरियाणा विधान सभा की कार्यवाही को लेकर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा विधानसभा में युवाओं और जनता के मुद्दों को लेकर चर्चा होनी चाहिए, मगर यह जनता के हितों के परे बिना मतलब मुद्दे के हंगामे की भेंट चढ़ जाता है। जबकि सरकार के मंत्री विधानसभा में सरेआम झूठ बोलते हैं। वहीं राहुल गांधी के दिए बयान पर कहा कि राहुल गांधी ने ऐसा कुछ नहीं बोला है। अगर विदेशों में देश के खिलाफ किसी ने बोला तो वह देश के प्रधानमंत्री ने बोला है। अगर किसी को माफी मांगनी चाहिए तो प्रधानमंत्री को मांगनी चाहिए। वहीं बेमौसम बारिश से हुए नुकसान को लेकर उन्होंने कहा कि सरकार को इसपर ध्यान देना चाहिए। कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत इंदुराज नरवाल आज अपने विधानसभा में दौरा कर रहे हैं। इसी दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने यह बातें कहीं।

इंदुराज नरवाल ने आरोप लगाया कि हरियाणा के विधानसभा में युवाओं और जनता के मामलों को लेकर कोई चर्चा नहीं होती है। विधान सभा में चाचा-भतीजा आपस में लड़ रहे हैं। एक दूसरे को चोर बता रहे हैं, जबकि विधानसभा आपसी पारिवारिक झगड़े के लिए नहीं है। वे विधानसभा से बाहर भी एक दूसरे पर आरोप लगा सकते हैं। वहीं विधान सभा में सरेआम मंत्री झूठ बोलते हैं। विधानसभा अध्यक्ष भी कई बार झूठ बोलने और गलत आंकड़े दिए जाने को लेकर कार्यवाही की बात करते हैं, मगर आज तक किसी पर कोई कार्यवाही नहीं हुई।

सत्ता पक्ष राहुल गांधी से माफी की मांग कर रहा है, लेकिन राहुल गांधी ने ऐसी कोई बात नहीं की है। अगर कुछ बोला है देश के प्रधान मंत्री ने चीन में बोला है कि मुझे देश में पैदा होने पर शर्म आती है। उन्हे चीन में जा कर बस जाना चाहिए। बेमौसमी बारिश और ओलावृष्टि हुई है, जिसके कारण किसानों की फसलों को नुकसान हुआ है। सरकार को स्पेशल गिरदावरी के आदेश दे कर मुआवजा देना चाहिए। अनाज मंडियों में सरसो की खरीद को लेकर नरवाल ने कहा कि ये सरकार किसानों की फसल को खरीदना नहीं चाहती, जिस के चलते नए-नए कानून ला रही है। आज मौजूदा सरकार के मंत्रियो ने अपने बड़े-बड़े गोदाम खोल लिए, आढ़तियों को उनका कमीशन नहीं दिया जा रहा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static