कांग्रेस पार्टी को चुनाव की कुश्ती के लिए नहीं मिल रहा लंगोट : ग्रोवर

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 06:24 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर ने हरियाणा में विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस पर बयानबाजी की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को तो विधानसभा चुनाव की कुश्ती के लिए लंगोट ही नहीं मिल रहा है। ऐसे में वे कैसे चुनाव लड़ेंगे। भाजपा के जनसंपर्क अभियान के तहत सहकारिता राज्य मंत्री आज रोहतक शहर में पहुंचे। 

PunjabKesari, haryana

बता दें कि आज भाजपा के महा जन संपर्क अभियान का आखिरी दिन है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा किस मुंह से कांग्रेस पार्टी के लिए वोट मांग रहे हैं। हुड्डा परिवार ने कभी भी धारा 370 को लेकर आवाज नहीं उठाई। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में रोहतक जिले की चारों विधानसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी जीत हासिल करेगी। 

PunjabKesari, haryana

ग्रोवर ने कहा कि जिस तरह से दीपेंद्र हुड्डा की हार हुई थी, उसी तरह से भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी अपनी सीट हार जाएंगे। इस दौरान ग्रोवर ने हरियाणा सरकार के कामों की सराहना करते हुए कहा कि मनोहर लाल खट्टर सरकार ने प्रदेश में इतने विकास के काम कराए हैं कि कोई भी पिछली सरकार ऐसे काम नहीं करा सकी। इसलिए विधानसभा चुनाव नतीजे 75 पार ही होंगे और भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ दोबारा बनेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static