पेपर लीक मामले में कांग्रेस की कलानौर से विधायक शकुंतला खटक ने नए तरीके से किया विरोध प्रदर्शन

punjabkesari.in Friday, Aug 20, 2021 - 02:42 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : हरियाणा में पेपर लीक होने के मामले को लेकर कांग्रेस की कलानौर से विधायक शकुंतला खटक ने आज एक नए तरीके से विरोध प्रदर्शन किया उन्होंने एक रिक्शा पर एक स्टूडेंट यानी एक बच्चा परीक्षा देते हुए बिठाया साथ ही उसे पीछे से पर्ची पकड़ते हुए उसके अभिभावक दर्शाए।

शकुंतला खटक ने बैनर पर ओपन लिखा कि बेरोजगारी खत्म करो, हरियाणा में पेपर लीकेज का मामला सरकार रोके जिस प्रकार से हरियाणा में पेपर लीकेज हो रही है यह मामला तुरंत सीबीआई को देना चाहिए। ताकि जो लोग दोषी हैं वह लोग कब हुआ सके। शकुंतला खटक ने कहा कि हरियाणा के अंदर 7 साल में 24 पेपर लीक हुए हैं। शकुंतला खटक हर बार विधानसभा सत्र में नए नए अंदाज में विरोध प्रदर्शन करने के लिए अपनी एक अलग पहचान रखती हैं पिछली बार उन्होंने पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने पर एक ऑटो पैदल खींच कर विधानसभा तक ले जाने का प्रदर्शन किया था। 

शकुंतला खटक अतीत में भी बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर विधानसभा सत्र में आने व भिन्न-भिन्न तरीकों से प्रदर्शन करने के लिए जानी जाती हैं। इस बार भी उन्होंने विरोध प्रदर्शन का नया अंदाज ढूंढा है। उनका कहना है कि हरियाणा के अंदर जिस प्रकार से लगातार परीक्षाएं लीक होती आ रही हूं। जिस प्रकार से नकल खुलेआम चल रही है पर्ची व खर्ची बंद होने के दावे करने वाले सरकार की पोल पट्टी खुल रही है की स्थिति में सरकार आज तक हुई सभी भर्तियों का मामला सीबीआई को तुरंत दे ताकि जो लोग इस घटनाक्रम में मुख्य रूप से दोषी हैं वह पकड़ा जाए। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static