आदमपुर में कांग्रेस की जीत पक्की: विधायक चिरंजीव राव

punjabkesari.in Sunday, Oct 09, 2022 - 07:05 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र) : हरियाणा में आदमपुर विधानसभा सीट से कुलदीप बिश्नोई द्वारा इस्तीफा दिए जाने के बाद अब यहां उपचुनाव कराए जा रहे हैं। रेवाड़ी के विकास नगर में लोगों के बीच आज विधायक चिरंजीव राव पहुंचे उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनकर तुरंत अधिकारियों को फोन कर निवारण करने के आदेश दिए। 

विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि आदमपुर विधानसभा में कांग्रेस के समय में विकास काम हुए हैं और चौधरी भजनलाल भी आदमपुर सीट से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़कर जीते और मुख्यमंत्री बने। उसके बाद कांग्रेस राज में इस क्षेत्र का चहुमुखी विकास हुआ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा क्षेत्र के विकास पर ध्यान दिया है और आज आदमपुर एक अपनी अलग पहचान रखता है। उन्होंने कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ही बगैर भेदभाव के लोगों के विकास पर ध्यान दे सकती है। अन्य पार्टियां अपनी राजनीति चमकाने में ही उलझी रहती हैं। 

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है और कार्रवाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जा रही है। विधायक चिरंजीव राव ने पंचायती राज चुनाव को दो चरणों में करवाने व अलग-अलग तारीखों का ऐलान करने पर भी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकार की नियत में खोट है इसीलिए अलग-अलग तारीखें रखी गई है, जिससे विकास कार्यों में बाधा आएगी। उन्होंने कहा कि इस तरह चुनाव कराने से वोट परसेंट घटेगा वहीं जनता पर दोहरी मार पड़ेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static