चंडीगढ़ में कथित अडानी महाघोटाले के खिलाफ कांग्रेस करेगी प्रदर्शन, उदयभान ने दी कॉल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 07:04 PM (IST)

हरियाणा डेस्कः कांग्रेस पार्टी राजधानी चंडीगढ़ में कथित अडानी महाघोटाले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान के ऑफिस जारी प्रेस रिलीज में लिखा है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और विपक्ष के नेता राहुल गांधी की अध्यक्षता में 13 अगस्त 2024 को एआईसीसी मुख्यालय में एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई थी, जिसमें पीसीसी अध्यक्ष, एआईसीसी महासचिव और प्रभारी उपस्थित थे। बैठक में अन्य मुद्दों के अतिरिक्त अडानी महाघोटाले पर भी खुलकर चर्चा हुई।

बैठक में इंडिया गठबंधन द्वारा बार बार मांग किए जाने के बावजूद केंद्र सरकार द्वारा हिंडनबर्ग रिपोर्ट द्वारा उजागर इस महाघोटाले की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) का गठन न किए जाने के लिए घोर निंदा की गई और इस घोटाले की चल रही लीपापोती का कड़ा विरोध किया गया।

बैठक में लिए गए निर्णय अनुसार हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा 22 अगस्त 2024 को प्रातः 10 बजे हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा एवं अधोहस्ताक्षरी के नेतृत्व में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, कोठी नंबर 140, सेक्टर 9-बी, चंडीगढ़ से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), सेक्टर 18 तक विरोध मार्च निकाला जाएगा और उसके उपरांत ईडी के समक्ष बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन आयोजित किया जाएगा। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static