कांग्रेस ने एक्स पर विज के लिए लिखा खास संदेश, कहा- आपकी हैसियत बहुत बड़ी है...

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 08:54 AM (IST)

चंडीगढ़(चन्द्र शेखर धरणी): एक्स पर पूर्व मंत्री अनिल विज को टैग करते हुए हरियाणा कांग्रेस ने लिखा है कि विज साहब, 6 बार के विधायक और पूर्व गृह मंत्री के नाते आपकी हैसियत बहुत बड़ी है, लेकिन अगर आपकी पार्टी कुछ ना समझे तो क्या कहें। हरियाणा की जनता कह रही है कि भाजपा में इतने कद्दावर नेता की ये दुर्गति है तो आम कार्यकर्ता की क्या पूछ होगी"।

 पूर्व गृह मंत्री अनिल विज के द्वारा पिछले दिनों खुद को एक छोटा सा भजपा कार्यकर्त्ता बताने पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया आई है।लगातार कांग्रेस पर हमलावर रहने वाले प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज के बयानों को आधार बना कर हरियाणा कांग्रेस ने  भजपा को निशाने पर लिया है।


कांग्रेस सोशल मीडिया विंग ने विज की नाराजगी को दिखाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है और यह संदेश देने की कोशिश की जा रही है कि अकेले कांग्रेस ही नहीं भाजपा में भी गुटबाजी है। पिछले दिनों अनिल विज को नए मंत्रिमंडल से बाहर रखने के चलते कांग्रेस ने लिखा था कि ''''वो इतना रूठे कि सनम ने मनाना ही छोड़ दिया... पूर्व गृह मंत्री अनिल विज के साथ उनकी पार्टी का ये रवैया आखिर क्यों है।''''
पूर्व मंत्री अनिल विज ने नायब सैनी के नेतृत्व में मंत्री बनने से इन्कार कर दिया था।

इसके बाद से वह लगातार पूर्व सीएम मनोहर लाल पर निशाना साधते रहे हैं और समय समय पर अपनी नाराजगी जाहिर करते रहे हैं। कांग्रेस नेता जानते हैं कि विज की प्रदेशभर में बेबाक नेता के रूप में छवि है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी पहुंच है। इसलिए रणनीति के तहत कांग्रेस ने विज पर निशाने साधने शुरू कर दिए हैं। कांग्रेस के नेताओं का मानना है कि एक तरफ कांग्रेस सैनी को सीएम बनाकर यह दिखाने की कोशिश कर रही है कि वह किसी आम नेता को भी बड़ी कुर्सी पर बैठा सकती है, जबकि पार्टी के सबसे वरिष्ठ नेता विज के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जा रहा है। एन एस यू आई के नेता दीपांशु बंसल ने कहा है भजपा के सबसे सीनियर विधायक अनिल विज जो 6 बार जीत चुके हैं,भजपा के कुछ नेतायों द्वारा उन्हें किनारे लगाने का प्रयास अनुचित है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static