प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति की हत्या का रचा षडयंत्र, गोली मारकर की हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Aug 18, 2020 - 11:53 AM (IST)

रेवाड़ी(मेहेन्द्र): रेवाड़ी में प्रेमी के साथ मिलकर एक पत्नी ने अपने ही पति की हत्या का षडयंत्र रचा था, लेकिन वो उसमें कामयाब नहीं हो पाए। अब आरोपी पत्नी और उसका प्रेमी पुलिस की गिरफ्त में हैं। नगर के विजय नगर कॉलोनी के रहने वाले सुनील नाम के युवक को गोली मारने की वारदात का खुलासा हो गया है। सुनील पर जानलेवा हमला किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने ही कराया था। पत्नी के कहने पर उसके प्रेमी ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर सुनील की गोली मारकर हत्या की शजीस रही थी। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए मामले में पत्नी सहित तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

नौकरी के कारण पति-पत्नी में रहता था झगड़ा
राजस्थान के अलवर निवासी सुनील कुमार काफी समय से शहर की विजय नगर कॉलोनी में रहता है। यहीं पर सुनील कुमार की बहन भी रहती है। सुनील शहर में एक दुकानदार के यहां काम करता था और उसके बच्चे भी उसके साथ रहते हैं। पुलिस ने बताया कि सुनील की पत्नी महेंद्रगढ़ निवासी मनजीत सिंह के कंप्यूटर सेंटर पर नौकरी करती थी। पति सुनील को इस बात को लेकर एतराज था और वो उन दोनों के संबंध पर संदेह भी करता था। इस वजह से पति और पत्नी में पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका था और अब मामला तलाक तक पहुंच चुका था।
PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच तलाक का केस भी चल रहा है। इसी बीच सुनील की पत्नी उसके पास आ गई थी और पुरानी बातों को भुलाकर घर बसाने की बात कही थी। इधर सुनील ने पत्नी की बातों पर विश्वास कर लिया, लेकिन उसकी पत्नी के मन में कुछ और ही चल रहा था। पुलिस ने बताया कि सुनील की पत्नी ने ही मनजीत को अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए तैयार किया था। इसके बाद मनजीत ने अपने साथ काम करने वाले गांव राजावास निवासी कृष्ण को इस वारदात को अंजाम देने के लिए तैयार किया था।


9 अगस्त की रात मारी थी गोली
पत्नी की साजिश की सुनील को भनक तक नहीं लगी। किसी को पता नहीं चले इसलिए उसकी पत्नी ने ही आरोपियों को बताया था कि दीवार फांदकर आना। 9 अगस्त की रात को जब सुनील अपने बच्चों के साथ कमरे में सो रहा था, तभी बाइक पर दोनों आरोपी उसके कमरे में पहुंचे और उसकी छाती में गोली मार दी। पुलिस में बताया कि घटना के दिन उन्होंने अपने कमरे का दरवाजा भी बंद नहीं किया था। ये सब षड़यंत्र के तहत ही था। वहीं पत्नी की संलिप्ता का पता नहीं चले, इसलिए उसने आरोपियों का विरोध करने का नाटक भी किया था, लेकिन जल्दबाजी में उनके कारतूस वहीं गिर गए। जिस वजह से वो सुनील को दूसरी गोली नहीं मार पाए। आरोपियों के जाने के बाद सुनील की पत्नी ने पड़ोस में रह रही सुनील की बहन को फ़ोन कर यह जानकारी दी और शोर मचाने का झूंठा नाटक भी करने लगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static