शराब तस्करों पर हो रही लगातार छापेमारी, अलग-अलग स्थानों से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

5/15/2021 1:47:14 AM

जींद (अनिल कुमार): बीते साल की तरह ही प्रदेश में लॉकडाउन लगाया गया तो अवैध शराब का कारोबार फिर से जोर पकडऩे लगा। इस अवैध शराब के कारोबार पर लगाम कसने के लिए जींद पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। जींद पुलिस ने छापेमारी के दौरान अलग-अलग स्थानों से 2307 बोतल शराब अंग्रेजी, 3660 बोतल शराब देशी, 286 लीटर लाहण व 61 बोतल बीयर बरामद की है।

एएसआई कमल ने बताया कि भिवानी रोड स्थित शराब ठेके के पास एक दुकान में शराब बिक्री की गुप्त सूचना मिली थी, जिस पर दुकान पर रेड कि गई तो वहां आरोपी वजीर वासी डिगाना व अंकित वासी झांझ कलां शराब बेचते मिले। जब दुकान के अन्दर कि तलाशी ली गई तो वहां का दृश्य हैरान करने वाला था। दुकान की पिछली तरफ शराब की सैकड़ों की संख्या में पेटियां रखी हुई थी जिनमें 2239 बोतल शराब अंग्रेजी, 3660 बोतल शराब देशी व 61 बोतल बीयर बरामद हुई जो जींद पुलिस के लिए बहुत बड़ी कामयाबी है। आरोपियों के खिलाफ थाना सिटी जींद में मामला दर्ज किया गया है।

PunjabKesari, Haryana

386 लीटर लाहण बरामद
चौकी धमतान साहिब के अन्तर्गत गांव हमीरगढ़ से 286 लीटर लाहन बरामद हुआ है। अवैध शराब बेचने का धन्धा करने वाले विरेन्द्र उर्फ बिन्द्र ने पशुओं के बाड़े में लाहण रखे हुए था। छापेमारी के दौरान दो ड्रम व एक कैन में 286 लीटर लाहण बरामद हुआ। पुलिस ने लाहण को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ आबकारी अधीनियम के तहत थाना गढ़ी में मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं थाना उचाना एरिया में उचाना पुलिस ने छापेमारी करके दुर्जनपुर निवासी मन्जीत के कब्जे से 68 बोतल अग्रेजी, 132 बोतल देशी व 11 बोतल बीयर बरामद की है। अलीपुरा गांव से आरोपी नरेन्द्र उर्फ बल्हारा वासी अलीपुरा के कब्जा से 68 बोतल शराब अवैध बरामद की है। थाना जुलाना में आरोपी बिजेन्द्र उर्फ नन्हा वासी वार्ड नम्बर 3 जुलाना से 10 बोतल शराब बरामद की गई है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static