कॉपर वायर लूट मामला: 6 आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी ने कुछ महीने किया था फैक्ट्री में काम

punjabkesari.in Saturday, Nov 27, 2021 - 04:25 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): वायर फैक्ट्री के चौकीदार को बंधक बनाकर 30 लाख रुपए की कॉपर वायर लूट के मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गिरीश उर्फ बंटी उर्फ मोहित, पंकज, जितेंद्र, रामनरेश, संजय तथा कबाड़ी आरिफ के रूप में हुई है। 

पुलिस थाना में दी शिकायत में फैक्ट्री के मालिक सेक्टर 9 निवासी हिमांशु ने बताया कि उसकी सेक्टर 59 में राजपूत केबल के नाम से बिजली की तार बनाने की फैक्ट्री है। फैक्ट्री का फॉरमैन हीरालाल सुबह जब फैक्ट्री में पहुंचा तो उसे चौकीदार बंधक बना मिला। फोरमैन ने तुरंत चौकीदार के हाथ पांव खोलें तो उसने बताया कि 4-5 बदमाश रात को पिकअप गाड़ी लेकर फैक्ट्री में घुसे और कॉपर तार की 90 रील लूटकर ले गए। जाते वक्त बदमाश फैक्ट्री से डीवीआर सहित सीसीटीवी कैमरा भी ले गए। पुलिस ने फैक्ट्री मालिक की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लूट व डकैती की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।  

3 महीने बाद ही छोड़ दी थी नौकरी
एसीपी क्राइम सुरेंद्र श्योराण ने बताया कि इस वारदात का मुख्य आरोपी गिरीश उर्फ बंटी उर्फ मोहित है, जो पहले इस फैक्ट्री में चौकीदारी का काम करता था। बंटी ने 6 महीने पहले यहां पर चौकीदार के तौर पर नौकरी की थी, और 3 महीने बाद ही नौकरी छोड़ कर चला गया था। आरोपी बंटी को इस फैक्ट्री के बारे में काफी जानकारी हो चुकी थी। आरोपी के खिलाफ इससे पहले भी चोरी का एक मुकदमा दर्ज है। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने लूट करने के पश्चात लूट का सामान एसजीएम नगर में आरोपी आरिफ की कबाड़ी की दुकान पर बेच दिया था। आरोपियों की निशानदेही पर इसके पश्चात कबाड़ी आरिफ को भी गिरफ्तार कर लिया गया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static