खुलासा : कोरोना काल में नहीं मिला काम, तो बना लिया गाड़ी लूटने वाला गैंग, गिरफ्तार

9/20/2020 10:16:28 AM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक पुलिस की सीआईए-2 टीम ने कार लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए चार सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपियों से दो वारदातों के बारे में खुलासा हुआ है। वारदातों में लूटी हुई दोनों कार आरोपियों से बरामद हुई है। आरोपियों को कल अदालत में पेश किया जाएगा। आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे खुलासा होने की उम्मीद है।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार मुख्य आरोपी  ओला कंपनी का टैक्सी ड्राइवर रह चूका था। कोरोना काल में काम नहीं मिलने की वजह से अपने साथियों के साथ ओला कंपनी से टैक्सी बुक कर रास्ते में चालक को बंधक बना कर लूट को अंजाम देते थे। एक दिल्ली एक कार बहादुरगढ़ से बुक की थी।

पुलिस उप अधीक्षक सज्जन कुमार ने बताया कि पिछले कुछ दिनों में रोहतक में अज्ञात युवकों द्वारा कार लूट की वारदातों को अंजाम दिया गया था। वारदातों पर संज्ञान लेते हुए सीआईए-2 ने गहनता से जांच करते हुए आरोपियों बारे जानकारी हासिल की। सूचना मिली कि जीन्द रोड़ ड्रैन नम्बर-8 पर चार युवक लूटी हुई कार सहित वारदात करने के इरादे से खड़े है। सूचना पर तुरंत कार्यवाही करते हुए सीआईए-2 टीम ने छापेमारी करते हुए मौके से चार युवकों को कार सहित काबू करने में सफलता प्राप्त की है।

बता दें कि आरोपियों से कार लूट की दो वारदातों के बारे में खुलासा हुआ है। आरोपियों से दोनों कार बरामद हुई है। गिरोह का मुख्य सरगना अमित उर्फ गोलू है जो दोनों वारदातों में शामिल रहा है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदातों को अंजाम दिया है। अमित ने ही फोन पर बहादुरगढ़ से दोनों कार बुक की थी। दोनों ही वारदातों को गांव बैंसी-खरैंटी रोड़ पर अंजाम दिया गया है। आरोपियों को एक साथी विनोद फरार चल रहा है जिसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।


Manisha rana

Related News