Corona Relief Fund: हरियाणा के इस गांव ने दिए साढ़े 10 करोड़ रुपए, मुख्‍यमंत्री खट्टर भी हुए मुरीद

punjabkesari.in Saturday, Apr 18, 2020 - 04:42 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी)- कोरोना वायरस से जंग में कई लोगों ने खुलकर दान किया है लेकिन, एक गांव ऐसा भी जहां के लोगों ने अब तक सबसे बड़ा दान देकर दिल जीत लिया है। कोरोना महामारी के चलते सरकार के साथ सामाजिक संगठन व समाजसेवी लोग मदद के लिए कंधे से कंधा मिलाकर साथ खड़े हैं। उनमें से एक नाम गांव बाल जाटान के लोगों का भी है। गांव बाल जाटान की ग्राम पंचायत ने मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड में अब तक की सबसे बड़ी राशि दान दी है। गांव बाल जाटान के लोगों का हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने भी धन्‍यवाद किया है।

गांव बाल जाटान की सरपंच सरिता देवी ने बताया कि इस समय फैली कोरोना वायरस महामारी के दौरान ग्राम पंचायत ने मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड में 10.50 करोड़ रुपए की राशि अनुदान के रूप में दी। इसके लिए 50 लाख रुपये का चेक दो दिन पहले दे दिया गया था।

इसके बाद 10 करोड़ रुपए मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड में देने के लिए बीडीपीओ,बीडीपीओ व डीसी के माध्यम से उच्च अधिकारियों के पास पत्र लिख मंजूरी मांगी गई थी। सभी उच्च अधिकारियों से इसकी मंजूरी मिली। शनिवार को चंडीगढ़ में जाकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल को कोरोना रिलीफ फंड के लिए 10 करोड़ रुपये की सहायता राशि का चेक दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static