मर्चेंट नेवी से रिटायर अफसर को हुआ कोरोना, 3 दिन पहले मुबंई से लौटा

punjabkesari.in Wednesday, May 27, 2020 - 12:25 PM (IST)

चरखी दादरी( नरेन्द्र)- दादरी जिला में दो केस नेगेटिव मिलने के बाद कुछ राहत मिली थी। मंगलवार शाम को आई रिपोर्ट में दादरी में फिर से एक केस कोरोना पॉजिटीव मिला है। दादरी शहर निवासी संक्रमित व्यक्ति मुम्बई से लौटा था। स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमित व्यक्ति को परिवार सहित आइसोलेट कर दिया है। अब जिला में 8 कोरोन पॉजिटीव मिले हैं, जिनमें से दो केस ठीक होकर घर जा चुके हैं। ऐसे में अब जिले में कोरोना के 6 एक्टिव केस हैं।

बता दें कि चरखी दादरी शहर के सुभाष चौक निवासी 53 वर्षीय व्यक्ति मर्चेंट नेवी से रिटायर था और मुम्बई से तीन रोज पूर्व ही अपने घर लौटा था। उसी दिन स्वास्थ्य विभाग द्वारा उसका सैंपल लेते हुए जांच के लिए भेजा गया था। डिप्टी सीएमओ व नोडल अधिकारी डा. चंचल तोमर ने बताया कि मंगलवार शाम को मुम्बई से लौटे दादरी शहर निवासी 53 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटीव मिलने के बाद दादरी जिला में कारोना के 8 केस हो गए हैं। इनमें दो केस ठीक हो चुके हैं।

फिलहाल जिला में 6 केस एक्टिव केस हैं। पॉजिटीव केस मिलने के बाद संक्रमण ओर ना फैले इसके लिए वार्ड में वार्ड पार्षद द्वारा वार्ड की गलियों व घरों में सेनिटाइजर का छिड़काव करवाया जा रहा है। नोडल अधिकारी ने बताया कि से मुम्बई आए व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटीव आने बाद मुम्बई में समर्पक में आए लोगों को ट्रेस किया जा रहा है जिनमें से चार लोगों की पहचान हुई है। ओर मुम्बई से दादरी में आने के बाद एक होटल में जाने की बात सामने आई है जो कि जांच की जा रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static