जेल में बंद किसान विकास और रवि की जमानत याचिका अदालत ने की मंजूर

punjabkesari.in Sunday, Jun 06, 2021 - 09:52 PM (IST)

टोहाना (सुशील): टोहाना अदालत ने रविवार को किसान विकास सीसर व रवि आजाद की जमानत याचिका मंजूर कर दी, मगर विषम परिस्थितियों के चलते रविवार को उनके बेल बांड को भरा नहीं जा सका। जिसकी वजह से उनकी रिहाई संभव नहीं हो पाई। यह बात किसान विकास सीसर व रवि आजाद के वकील हिमांशु धमीजा ने गांव अंकावली में एक मुलाकात के दौरान कही। 

उन्होंने बताया कि टोहाना के सदर थाना में दर्ज एफआईआर 103 में विकास और रवि आजाद को लेकर रविवार को अदालत ने उनकी जमानत याचिका मंजूर कर दी, मगर विषम परिस्थितियों के चलते उनकी रिहाई नहीं हो पाई। अगर कल उनके बेल बांड को भर दिया जाता है तो उनकी रिहाई संभव हो पाएगी। बता दें कि किसान मोर्चा के आह्वान पर भारी संख्या में किसान सदर थाना टोहाना में शनिवार देर शाम से गिरफ्तार किसानों की रिहाई की मांग को लेकर धरने पर हैं। 

PunjabKesari, haryana

जिन किसानों की रिहाई की मांग की जा रही उसमें विकास, रवि व एक किसान मखन्न भी शामिल है। रवि और विकास की रिहाई होने के बाद क्या यह धरना उठ जाएगा इस सवाल के जवाब में किसान नेताओं का यही कहना है कि पहले ऐसा हो जाने दीजिए उसके बाद देखेंगे आगे क्या करना है। उन्होंने कहा है कि उनका 7 जून को टोहाना के सदर थाना में विशाल प्रदर्शन होगा। जिसमें 4 जिलों के किसान यहां आकर टोहाना थाने का घेराव करेंगे।

मोर्चा द्वारा यह घोषणा पहले से की गई है कि 7 जून को किसानों की रिहाई की मांग को लेकर प्रदेश भर के थानों का घेराव किया जाएगा। नेताओं के द्वारा यह कहा जा रहा है कि उनकी मांग है कि किसानों को रिहा किया जाए और उन पर दर्ज मुकदमें रद्द किए जाएं। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static