यमुनानगर में CIA 1 पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दहशत फैलाने वाले युवक को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 04:31 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबरोई) : यमुनानगर में अपराध शाखा सीआईए वन को एक अहम कामयाबी मिली है। जहां एक के बाद एक वारदात को अंजाम देकर दहशत फैलाने वाले युवक को सीआईए वन ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पकड़े गए युवक पर दो हत्या का प्रयास और दो जगह हवाई फायर करने का मामला है। वही जांच अधिकारी का कहना है कि इसके पास जो अवैध पिस्टल थे वो पहले ही कब्जे में ले लिया गए है। इसे पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा ताकि सभी वारदातों के पीछे का कारण पता चल सके।

जानकारी के मुताबिक सीआईए वन की टीम में दिख रहा युवक वह है जिसने एक के बाद एक, चार अलग-अलग जगह पर गोलियां चलाकर दहशत फैला दी थी। लेकिन अब ये पुलिस के शिंकजे में है। सीआईए वन टीम के सब इंस्पेक्टर मनोज वालिया ने बताया कि पकड़े गए युवक का नाम बादल है जो नमदार पुर गांव का रहने वाला है।  जिसने चार वारदातों को अंजाम दिया है। इसने इसी साल मार्च के महीने में बाल छप्पर के सरपंच के घर रात के समय अपने एक साथी लवी के साथ जो कि अम्बाला केंट का रहने वाला है। उसके साथ मिल कर सरपंच को डराने की नीयत से अपने किसी रिश्तेदार के कहने से गोली चला दी थी।

बताया जा रहा है कि उसके बाद उसने जून में अपने जीजे की चाची प्रवीण कौर के घर में घुस कर उसको गोली मारी जिससे वो गम्भीर रुप से घायल हो गई। जिसका पीजीआई में अभी ईलाज चल रहा है। उसके बाद अगस्त महीने में उसने अपने साथी के साथ मिलकर सरपंच रशपाल की गली में एक हवाई फायर किया। उसके बाद करीब दो महीने पहले अपने ही गांव में दीपा नाम की महिला है जिसका पति विदेश में रहता है। उसके घर में गलत नियत से घुसा। तब ये दीवार कूद कर भाग गया और हवाई फायर कर दी। इसका जो पिस्टल है जो कि जीरी के खेतों से कुछ दिन बाद मिल गया है । वो देसी पिस्टल था और अवैध रुप से बादल ने रखा हुआ था। अभी इससे रौंद बरामद करने है । वही इसका पुलिस रिमांड लिया जाएगा जिससे सभी वारदातों के पीछे जो कारण है उनका पता लग पायेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static