'उसे 50 मरवाई, तुझे 100 गोलियां मरवाऊंगा, हिमांशु भाऊ गैंग का नाम सुना होगा'; बदमाशों ने मांगी 3 करोड़ की रंगदारी

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2024 - 02:47 PM (IST)

सोनीपत : सोनीपत जिले के मॉडल टाउन में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर से तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने रंगदारी का आरोप हिमांशु भाऊ व साहिल रिटौली पर लगाया है। आरोप है कि इंटरनेट नंबर से कॉल कर फरवरी माह में रंगदारी मांगी गई थी। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से गांव नैना ततारपुर फिलहाल मॉडल टाउन निवासी रविकांत ने पुलिस को शिकायत देकर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि वह प्रॉपर्टी डीलर का काम करते हैं। उनका आरोप है कि 8 फरवरी को उनके पास इंटरनेट नंबर से मैसेज आया था कि वह हिमांशु भाऊ बोल रहा हूं, कॉल कर लेना। जब उन्होंने पूछा कि कौन है। फिर 11 अंक के नंबर से ही कॉल आई। कॉल करने वाले कहा कि वह हिमांशु भाऊ का भाई साहिल रिटौली बोल रहा हूं। तीन करोड़ रुपये रंगदारी चाहिए, नहीं तो जल्द ही जान से हाथ धो बैठेगा। हिमांशु भाऊ गैंग के बारे में सुना ही होगा। 

पीड़ित का कहना है कि जब उन्होंने रुपये देने में असमर्थता जताई तो बोला जल्द ही दिवाली देखेगा। उसके बाद कई बार धमकियों भरे संदेश आते रहे। बाद में 10 मार्च को उनके पास इसी नंबर से दो कॉल आई। उन्होंने डरकर कॉल नहीं उठाई। तब उनके पास वाइस मैसेज आया है कि एक का तो काम कर दिया तेरा भी जल्द ही काम बंधवा दूंगा। उसे 50 गोलियां मारी है और तेरे को सौ गोलियां मरवा दूंगा।पुलिस ने शिकायत के बाद कार्रवाई शुरु कर दी है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static