कैथल में बाइक सवारों युवक के सीने में उतारी तीन गोली, रेहड़ी में टक्कर लगने से हुआ विवाद

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 05:55 PM (IST)

कैथल(जयपाल रसूलपुर): कैथल में तीन बदमाशों द्वारा एक युवक पर गोली चलाने का मामला सामने आया है। गोली चलाने के बाद तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं घायल युवक को उपचार के लिए कैथल के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात की सूचना मिलने के बाद कैथल थाना शहर पुलिस हॉस्पिटल पहुंच चुकी है। घायल युवक ने बताया कि बदमाशों ने उसके सीने में एक गोली मारी है। 

बता दें कि गांव दिल्लोवाली का 35 वर्षीय युवक रवि प्रकाश दोपहर करीब 1:30 बजे शहर से मोटरसाइकिल वाली रेड़ी पर अपने गांव जा रहा था। जब वह गढ़ी के गांव के पास पहुंचा तभी ड्रेन पर ट्रैफिक पुलिस ने नाका लगाया हुआ था। पुलिस के डर से जब उसने अपनी बाइक वापस मोड़ी तभी एक बाइक पर पीछे से आ रहे तीन बदमाशों ने उसकी रेहड़ी को टक्कर मार दी। इसके बाद वो सब उसके साथ मारपीट करने लगे।  उनमें से एक युवक ने पिस्टल निकाल कर उसके सीने पर गोली चला दी। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी वहां से फरार हो गए। इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवा को इलाज के लिए कैथल के सरकारी अस्पताल पहुंचाया।  

PunjabKesari

थाना शहर प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि उनको तीन बदमाशों द्वारा एक युवक को गोली मारने की सूचना मिली थी। इसके बाद वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे, घटना करीब 1: 30 बजे की बताई गई है। यूके सीने में एक गोली लगी है जो अभी अंदर ही हैं। फिलहाल डॉक्टर द्वारा घायल युवा का उपचार किया जा रहा है। उन्होंने घायल युवक की स्टेटमेंट लेने के बाद आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static