बदमाशों ने चुनावी सुरक्षा को दिखाया ठेंगा, ईवीएम पर की सेंधमारी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2019 - 05:18 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र महता): यमुनानगर में ईवीएम की सुरक्षा में सेंध लगने का मामला सामने आया है। वैसे तो पुलिस प्रशासन द्वारा जिले में शांतिपूर्ण लोकसभा चुनाव करवाने का दम भरा जा रहा है। लेकिन ये दावे उस वक्त धराशायी हो गए जब पुलिस के जवानों की मौजूदगी में ईवीएम की सुरक्षा में तीन बदमाशों ने सेंध लगा दी। चुनावी सुरक्षा को ठेंगा दिखाते हुए बदमाशों ने जगाधरी वर्कशॉप स्तिथ आईटीआई में बने ईवीएम स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में सेंध लगाने की कोशिश की। लेकिन स्ट्रांग रूम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे देख रुक गए और कैमरे को तोड़ने का प्रयास किया। लेकिन जब कैमरे नही टूटे तो तीनों बदमाश फरार हो गए।

PunjabKesari, Crook, cctv, securiy, safety, EVM, Lok sabha, election

बताया जा रहा है कि घटना शनिवार दोपहर की है। जहां जगाधरी वर्कशॉप स्तिथ आईटीआई की नई इमारत में ईवीएम की सुरक्षा के लिए दो पुलिस जवान तैनात है और यहां कैमरों के साथ एक कमरे में ईवीएम सील बंद करके रखी गई है। लेकिन ईवीएम की  सुरक्षा की सेंधमारी की घटना के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। पुलिस के आलाधिकारी इस सेंधमारी के बाद से ही वहां की सुरक्षा का मुआयना कर रहे हैं।

PunjabKesari, Crook, cctv, securiy, safety, EVM, Lok sabha, election

डीएसपी हेडक्वाटर ने बताया कि ईवीएम मशीनें यहां पर रखी गई है और मेन गेट है सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है जो किसी शरारती आदमी ने इस काम को अजांम देने की कोशिश की है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं उन्होंने कि सुरक्षा को बढ़ाकर जगह पर बैरिकेडिंग कर दी है और गार्ड की संख्या को भी बढ़ा दिया गया है और जहां ईवीएम रखी गए हैं ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static