नववर्ष के स्वागत के लिए तैयार साइबर सिटी, पुलिस प्रशासन ने पुख्ता किए सुरक्षा के इंतजाम

punjabkesari.in Monday, Dec 30, 2019 - 11:39 AM (IST)

गुडग़ांव (अ) : नववर्ष 2020 के आगाज में 2 दिन बाकी हैं, लेकिन वर्ष 2019 की विदाई और नववर्ष के स्वागत की तैयारी शुरू हो गई हैं। नए वर्ष के स्वागत के लिए शहर के विभिन्न क्षेत्रों स्थित होटल, रेस्टोरेंट व मॉल्स में तैयारी की जा चुकी हैं। नववर्ष के स्वागत जश्न को यादगार बनाने को डांस, मस्ती और धमाल के लिए म्यूजिक बैंड, डीजे व सांस्कृतिक कार्यक्रमों के खास इंतजाम किए जा रहे हैं। युवाओं ने कार्यक्रमों में भागीदारी करने के लिए टिकटों की जुगत में लग गए हैं।

कार्यक्रमों के आयोजक व्यस्त दिखाई दे रहे हैं। गुडग़ांव में नववर्ष मनाने के लिए हरियाणा प्रदेश ही नहीं, अपितु अन्य प्रदेशों से भी लोग आते हैं। एमजी रोड पर नववर्ष पर बड़ी संख्या में कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। शहर के मुख्य सदर बाजार सहित अन्य बाजारों में भी दुकानें सज गई हैं। दुकानदारों ने पहले से ही सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। 

शहरवासियों में नववर्ष के उत्साह को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने भी सार्वजनिक स्थलों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने की तैयारी शुरु कर दी है। शहर में नववर्ष पर कोई अनहोनी न हो इसके लिए पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंंगे। वहीं कुछ संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस ने अपनी पीसीआर वैन की गश्त भी बढ़ाई जाएगी। शराब का सेवन कर वाहन चलाने वाले वाहन चालकों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने खासे इंतजाम किए हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static