दलित जनाक्रोश सम्मेलन में कांग्रेस के खिलाफ हुंकार, सैलजा पर अभद्र टिप्पणी से आहत हुए समाज के लोग

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 07:09 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण कुमार धनखड़): झज्जर की बादली विधानसभा में दलित जनाक्रोश सम्मेलन में कांग्रेस के खिलाफ जमकर हमला बोला गया है। दरअसल पिछले दिनों कांग्रेस नेत्री सैलजा के खिलाफ गलत बयानबाजी हुई थी। जिसको लेकर दलित समाज नाराज चल रहा है। प्रदर्शन भी किए गये थे। वहीं बादली विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार को नामांकन पत्र भी जबरदस्ती उठवाने का आरोप है।

PunjabKesari

बता दें कि बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी ने आखिरी दिन अपना नामांकन पत्र वापिस ले लिया था। जिसको लेकर काफी विरोध भी हुआ था। इन्हीं घटनाओं से आक्रोशित दलित समाज ने दलित जनाक्रोश सम्मेलन का आयोजन किया। जिसमें दलित समाज के नेताओं ने कांग्रेस को सबक सिखाने की बात कही है और बादली में ओमप्रकाश धनखड़ को समर्थन देने की बात भी कही है।

दरअसल चुनावों की इस जंग में भाजपा और कांग्रेस दलित वोटों को अपने अपने पाले में लाने के लिए जबरदस्त मोर्चाबंदी किए हुए हैं। इसी कारण मौका मिलते ही नेता दलित समाज को अपने अपने पाले में लाने का अभियान चला देते हैं। दलित जनाक्रोश सम्मेलन के जरिए दलित समाज ने अपनी नाराजगी प्रकट की है, लेकिन इसका भी सियासी फायदा किसको मिलेगा ये वक्त ही तय करेगा। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static