बेटी का हत्यारा पिता बोला- दिन भर करती थी ऑनलाइन चैटिंग, जिसके चलते दिया वारदात को अंजाम (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 02:45 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत के गांव भदाना के रहने वाले नूर मोहम्मद नाम के व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया था जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर बेटी के पिता नूर मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया। 

वहीं उसने पूछताछ में खुलासा किया कि उसकी बेटी दिन भर ऑनलाइन चैटिंग करती रहती थी। जिससे वह परेशान हो चुका था और उसे गांव में अपनी बदनामी का डर सता रहा था जिसके चलते बेटी का गला दबाकर उसको मौत के घाट उतार दिया। बाद में जब किसी अज्ञात व्यक्ति ने इसकी शिकायत दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। नाबालिग लड़की के परिजनों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए अलग-अलग बयान दिए कि उनकी बेटी सीढ़ियों से गिर गई थी जिसके चलते उसकी मौत हो गई, लेकिन पुलिस की पूछताछ में उसका पिता टूट गया और उसने पूरी वारदात का खुलासा कर दिया।

एएसपी दीप्ति गर्ग ने बताया कि नाबालिग लड़की की हत्या की सूचना मिली थी जब पुलिस मौके पर पहुंची। शुरुआती जांच में यह सामने आया कि लड़की का गला दबाकर उसकी हत्या की है और जब उसके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने खुलासा किया कि वह दिन भर ऑनलाइन चैटिंग करती रहती थी और उसे डर सता रहा था जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static