पानीपत में PNB की मित्र शाखा में दिनदहाड़े लूटपाट का मामला, 48 घंटे बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 03:38 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा) : भले ही हरियाणा पुलिस सेवा सुरक्षा सहयोग का दम भरती हो और बदमाशों के बीच पानीपत पुलिस खौफ का दावा करती हो, लेकिन उसके बावजूद पानीपत के बदमाश भी कुछ कम नहीं है। वह भी पानीपत पुलिस को ठेंगा दिखाने से बाज नहीं आते हैं। जी हां  दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक की मित्र शाखा पर पिस्टल की नोंक पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले नकाबपोश बदमाश सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बावजूद 48 घण्टे बीत जाने के बाद भी बेखौफ होकर घूम रहे हैं। अब इसी बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पानीपत में पुलिस का लुटेरे और बदमाशों के मन कितना डर है। 

PunjabKesari

आरोपियों को गिरफ्तार कर किया जाएगा खुलासा 

इस बारे में पानीपत के एसपी अजीत सिंह शेखावत से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में हमने छह टीमें लगाकर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं और इन बदमाशों के खिलाफ हमारे हाथ कुछ सबूत भी लगे हैं। अजीत सिंह शेखावत ने दावा किया है कि हम जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा कर देंगे।

4 लाख रुपए लूट कर फरार हुए थे नकाबपोश बदमाश 

आपको बता दें कि बीते दिन सुबह करीब 10:30 बजे चार नकाबपोश बदमाश पिस्तौल की नोक पर पीएनबी की मित्र शाखा से करीब साढ़े 4 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए थे, जो पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए थे। अब तक पुलिस किसी भी आरोपी को पकड़ने में कामयाब नहीं हो पाई है, जिसके चलते आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static