लापता युवक का वाटर टैंक में मिला शव, 2 लाख रुपए लेकर निकला था घर से(video)

punjabkesari.in Monday, Jan 08, 2018 - 11:16 AM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़): झज्जर में जूस की दुकान चलाने वाले एक युवक का शव वाटरटैंक से बरामद हुआ है। मृतक मोंटी पिछले महीने की 30 तारीख से लापता था। वह किसी से मिलकर आने की बात कहकर घर से निकला था। परिजनों ने इसकी पुलिस को शिकायत दी थी। युवक घर से 2 लाख रुपए लेकर गया था लेकिन जब उसका शव मिला तो उसकी जेब में महज 12 हजार रुपए ही मिले। जलघर के टैंक में शव पड़ा होने के मैसेज फोटो सहित सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था। इसी मैसेज के आधार पर मोंटी के घरवाले व दोस्त जलघर में पहुंचे थे। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।  
PunjabKesari
वाटरटैंक में शव होने के बारे में मोंटी के पड़ोस में रहने वाले मनोज के पास एक वॉट्सऐप मैसेज व फोटो वायरल होकर पहुंचा था। मनोज को पता था कि मोंटी लापता है ,लिहाजा वो जलघर में गया लेकिन यहां गार्ड ने उसे स्टोरेज टैंक तक जाने से मना कर दिया। तब मनोज ने मोंटी के भाई विनीत को ये बात बताई। विनीत तब गुरुग्राम जाने की तैयारी में था लेकिन सूचना मिलने पर वो सांपला रोड स्थित जलघर पहुंचा। जलघर कर्मचारियों को शव के बारे में पूछा तो उन्होंने मना कर दिया। बाद में वो कर्मचारियों को साथ लेकर परिसर के पिछले हिस्से के टैंक के पास गए तो उन्हें वहां पर शव मिल गया। मृतक युवक झज्जर के पुराना बस स्टैंड के सामने जूस की दुकान चलाता था। कपड़ों की तलाशी लेने के बाद पुलिस को मृतक की जेब से 12 हजार 850 रुपए बरामद हुए। मृतक मोंटी की कलाईयों पर पट्टी भी बंधी थी।
PunjabKesari
मोंटी का शव मिलने मामले में माना जा रहा है कि सांपला रोड के जलघर में वाटर टैंक में शव पड़ा होने का फोटो किसी नशेड़ी ने वायरल किया होगा। दरअसल सांपला रोड के जलघर में आम आदमी का प्रवेश वर्जित है। इसके बावजूद कई बार लोग जलघर कैंपस में चोरी छुपे घुस जाते हैं। कोई नशेड़ी जलघर के कर्मचारियों से छुपकर परिसर में घुसा और टैंक के पास पहुंचा। इसके बाद उसे शव दिखा तो उसने इसके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। पुलिस जांच में अभी ये सामने आया है कि शव दो दिन पुराना है।
PunjabKesari
वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा होगा कि मौंटी की मौत कैसे हुई है। फिलहाल पुलिस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static