रेलवे लाइन के साथ 28 वर्षीय युवक का मिला शव, शिनाख्त में जुटी जी.आर.पी. पुलिस

punjabkesari.in Friday, Dec 11, 2020 - 11:22 AM (IST)

अम्बाला शहर: दुखेड़ी रेलवे स्टेशन के नजदीक रेलवे लाइन के पास जी.आर.पी. थाना पुलिस को एक 28 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ। मामला बुधवार की देर शाम का है। पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर उसकी तलाशी ली त लेकिन उसके पास से कोई ऐसा दस्तावेज नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो सके। पुलिस ने मृतक के शव की शिनाख्त के लिए 72 घंटे क कैंट नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

जी.आर.पी. पुलिस थाना जांच अधिकारी सतपाल ने बताया कि उन्हें दुखेड़ी रेलवे स्टेशन किलोमीटर नंबर 253/19-17 के पास से एक घायल युवक के पड़े होने की सूचना मिली। जिसके बाद वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच करने लगे तो वह युवक मर चुका था। मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास किसी भी प्रकार का दस्तावेज नहीं मिला जिससे उसकी पहचान पत्र हो सके। जांच अधिकारी ने बताया कि इस दौरान स्थानीय निवासियों से भी मृतक की पहचान करवाई गई लेकिन अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी। युवक के शव को 72 घंटों के लिए कैंट नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

मृतक की पहचान करने के लिए इसकी सूचना सभी पुलिस थानों में दी गई। लेकिन अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। टीम भी अपने स्तर पर मृतक की शिनाख्त करने में जुटी हुई है। उन्होंने बताया कि मृतक के शव की शिनाख्त नहीं होती है तो टीम 72 घंटे के बाद कागजी कार्रवाई कर मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा देगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static