खाना खाकर घर से निकले व्यक्ति का खेतों में मिला शव, चेहरे व सिर पर मिले चोट के निशान

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 02:10 PM (IST)

 

रेवाड़ी( महेंद्र भारती): रोहड़ाई थाना क्षेत्र के गांव आसियाकी गौरावास निवासी करीब 45 वर्षीय एक व्यक्ति का शव बरामद  हुआ है। मृतक के चेहरे व सिर पर चोट के निशान पाए गए है। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की।

पुलिस के अनुसार आसियाकी गौरावास निवासी 45 बिशम्बर रात के खाना खाने के बाद गांव में ही किसी कार्य से चला गया था। देर रात तक वह घर वापस नहीं लौटा तो सुबह परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी दौरान किसी ने बताया कि बिशम्बर की गांव से बाहर खेतों में अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। बताया गया है कि मृतक के चेहरे व सिर पर चोट के निशान पाए गए है तथा उसके पैरो की चप्पल भी घटना स्थल से काफी दूर पड़ी हुई थी। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। घटना के समय बिशम्बर की पत्नी अपने मायका गई हुई थी। वह अपने पीछे दो बच्चों को छोड़कर गया है।

जांच अधिकारी करण सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौका स्थल पर पहुंच गई थी। रात को करीब 10 बजे तक लोगों ने बिसंगर को गांव में देखा गया था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही सच्चाई का पता लगा लिया जाएगा। मृतक के चेहरे व सिर पर चोट के निशान भी पाए गए है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static