खेत में अर्धनग्न अवस्था में मिला व्यक्ति का शव, 2 दिन पहले हुआ था लापता

punjabkesari.in Sunday, Nov 13, 2022 - 04:14 PM (IST)

इंद्री (मेनपाल) : इंद्री के गांव धूमसी से दो दिन पहले लापता हुए सरधा राम का शव रविवार को गन्ने के खेत में अर्धनग्न अवस्था में मिला। जिससे गांव में दहशत फैल गई। शव के अर्धनग्न अवस्था में मिलने पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। 

बता दें कि बीती 11 नवंबर को 65 वर्षीय सरधा राम सुबह परिजनों को बिना बताए घर से चला गया था। परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन उसका कही पता नहीं चला। परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी तो पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। इसके बाद आज सुबह 10 बजे सरधा राम का शव गांव से करीब एक किलोमीटर दूसरे गन्ने के खेत में मिला।

परिजनों के अनुसार गांव से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित किसान के खेत में कुछ मजदूर गेहूं बुआई का काम कर रहे थे। तभी उन्हें एक चादर मिली। जिसकी सूचना उन्होंने ग्रामीणों को दी। मजदूरों की सूचना पर ग्रामीण खेत में पहुंचे और खेत में जांच की तो सरधाराम का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला। शव के पास ही शराब की बोतल भी रखी हुई थी। परिजनों ने बताया कि सरधाराम की शारीरिक अवस्था ऐसी नहीं थी कि वह आधा किलोमीटर भी चल सके जबकि उसका शव गांव से एक किलोमीटर की दूरी पर मिला है। 

जांच अधिकारी जगदीश का कहना है कि मामले की सूचना मौके पहुंचे। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही पता लग पाएगा कि मृतक की मौत कैसे हुई है।फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static