खेतों में पड़ा मिला युवक का शव, परिजनों ने गांव के ही युवक पर लगाया हत्या का आरोप

10/22/2020 10:14:28 AM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले के चमरिया गांव के खेतों में एक व्यक्ति का शव मिला है। जिसकी शिनाख्त जितेंद्र के रूप में हुई है। वहीं घटना की सूचना पर डीएसपी सज्जन कुमार व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरु की। इस मामले में परिजनों ने गांव के ही रहने वाले अनूप पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच करने में जुटी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है।

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट व परिजनों के बयान के आधार पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। मृतक व आरोपी के खिलाफ पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और यह पैरोल पर बाहर आए हुए थे।

बता दें कि जीतेंद्र कल खेतों में पानी देने के काम से आया था और उसकी पत्नी भी साथ थी। पत्नी ने पुलिस को बताया कि वह लगभग कल शाम 5:30 बजे घर वापस आ गई थी और उसी दौरान गांव का रहने वाला अनूप खेत में पहुंचा। उसके पास बैग में शराब की बोतल भी थी। जब सुबह तक अनूप घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने खेत में जाकर देखा तो जितेंद्र का शव खेत में पड़ा हुआ था। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

वहीं सूचना के बाद डीएसपी सज्जन कुमार व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरु की। डीएसपी सज्जन कुमार ने बताया कि अनूप व जितेंद्र के खिलाफ पहले भी आपराधिक मामले दर्ज हैं और यह पैरोल पर बाहर आए हुए थे। उन्होंने कहा कि फिलहाल परिजनों ने अनूप पर जितेंद्र की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा। फिलहाल परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस कार्रवाई करने में जुटी हुई है।


Manisha rana

Related News