खेतों में मिला युवक का शव, मुंह से निकल रहा था खून, 2 माह बाद थी शादी

punjabkesari.in Monday, Sep 05, 2022 - 09:43 AM (IST)

पानीपत : पानीपत जिले के गांव दीवाना में खेत में युवक के शव के मिलने का मामला सामने आया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पानीपत सिविल अस्पताल भिजवाया। वहीं परिजन भी अस्पताल पहुंचे। 

जानकारी के मुताबिक यूपी के हरदोई जिला के गांव कठमा निवासी रेहान ने बताया कि उसका भाई अरमान डेढ महीने पहले पानीपत आया था। वह गांव दीवाना में साहिल मुर्गी फार्म पर काम करता था। रविवार को उन्होंने अरमान को फोन किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद उन्होंने मुर्गी फार्म के मालिक साहिल के पास फोन किया, जिसने कहा कि अरमान शनिवार को ही गांव के लिए निकल गया था। 5 मिनट बाद ही साहिल ने दोबारा उसके पास फोन किया और पानीपत आने के लिए कहा। कारण पूछे जाने पर बताया कि अरमान की तबियत खराब है, आ जाओ। इसके बाद उन्होंने पानीपत में ही रहने वाले अपने गांव के अब्दुल के पास फोन किया। अब्दुल ने बताया कि अरमान का शव खेत में पड़ा मिला है। 

मृतक के भाई रेहाना ने कहा कि उसने अस्पताल पहुंचते ही स्टाफ से शव दिखाने की मांग की। उन्होंने देखा कि अरमान के मुंह से खून निकल रहा था, जिसको देखते ही उसने आशंका जताई की भाई की हत्या की गई है। रेहान ने बताया कि अरमान का रिश्ता हो चुका था। 15 और 16 नवंबर को उसकी शादी थी, लेकिन अचानक मौत की खबर सुनने से परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है। एक साल पहले पिता की भी मौत हो चुकी है। अरमान पांच भाई और चार बहनों में चौथे नंबर पर था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static