3 दिन से लापता युवक का खेतों में मिला शव, गांव के 3 दोस्तों पर हत्या का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Nov 18, 2020 - 05:08 PM (IST)

रोहतक (दीपक): 3 दिन से घर से लापता युवक का शव रोहतक जिले के इस्माइला गांव के खेतों में मिला। युवक की पहचान इस्माइला गांव के रहने वाले मनिंद्र के रूप में हुई है। जो दिल्ली में अपने चाचा के साथ एयरपोर्ट क्षेत्र में कोरियर का काम करता था। फिलहाल परिजनों ने मनिंद्र के तीन दोस्तों पर ही हत्या का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पर सांपला थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

PunjabKesari, haryana

इस्माइला गांव का रहने वाला मनिंद्र भैया दूज पर अपने घर आया था, शाम को उसके पास किसी का फोन आया और वह घर से किसी से मिलने चला गया। 3 दिन बीत जाने के बाद भी वह घर नहीं लौटा। परिजनों ने कई जगह पर उसकी तलाश की, लेकिन पता नहीं चला। जिसके बाद परिजनों ने सांपला थाना में मनिंदर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। लेकिन बुधवार सुबह पुलिस को इस्माइला गांव के खेतों में एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली। 

पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो युवक के सिर पर चोट के निशान थे। जिसके बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट के आधार पर परिजनों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई। परिजनों ने मृतक युवक की शिनाख्त मनिंद्र के रूप में की। परिजनों ने गांव के ही रहने वाले मनिंद्र के तीन दोस्तों पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

PunjabKesari, haryana

घटना की सूचना पर पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया तथा डीएसपी नरेंद्र कादियान ने भी मौके का मुआयना किया। इस बारे डीएसपी का कहना है कि परिजनों के बयान के आधार पर मनिंद्र के तीन दोस्तों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। आरोपियों की गिरफ्तारी होने के बाद हत्या के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static