हरियाणा में सड़क किनारे मिला युवक की शव, मृतक के हाथ व पैरों में लगी गंभीर चोट...विधायक ने कार्रवाई की मांग

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 04:51 PM (IST)

महेंद्रगढ़ (प्रदीप बालरोड़िया) : हरियाणा के महेंद्रगढ़ में सुरेहती जाखल बणी के सड़क किनारे अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान महेंद्रगढ़ शहर के वार्ड नंबर-12 के मौहल्ला बास निवासी सुरेंद्र कुमार के रूप में हुई हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार गांव सुरेहती जाखल के सड़क किनारे बुधवार सुबह युवक का शव पड़ा होने की सूचना लोगों ने सतनाली पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। युवक के हाथ-पैरों पर चोट के निशान थे तथा युवक अर्धनग्न अवस्था में पड़ा हुआ था। पुलिस को मृतक के पास खून से सना हुआ डंडा, जूते, पावर बैंक, डाटा केबल व क्षतिग्रस्त फोन मिले। मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट, सीन ऑफ क्राइम टीम, डॉग स्कवार्ड टीम व विडियोग्राफर को भी बुलाया। इसके बाद सतनाली पुलिस ने शव व सामान को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मृतक की पत्नी मनीषा की शिकायत पर नए कानून भारतीय न्याय संहिता की धारा 103(1), 3(5) के तहत मामला दर्ज कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी हैं।

PunjabKesari

मृतक की पत्नी ने दी यह शिकायत 

मृतक की पत्नी मनीषा ने सतनाली पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि वह मौहल्ला बास वार्ड नंबर-12 महेंद्रगढ की निवासी हैं। बीती दो जून को वह व पति सुरेंद्र अपने घर पर शाम को बैठे हुए थे। पति सुरेंद्र के पास बार-बार किसी का फोन आ रहा था, उसके बाद उसका पति कहीं चला गया। इसके बाद सुरेंद्र घर पर वापिस हीं नहीं आया। फिर उसने पति के मोबाइल पर बार-बार फोन किया, लेकिन फोन नही उठाया। तीन जून को सुबह हमें सूचना मिली कि पति सुरेंद्र की किसी अज्ञात व्यक्तियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी हैं। जिसकी लाश गांव सुरेहती जाखल बणी में सड़क किनारे पड़ी हुई है। इसके बाद वह अपने परिवार के साथ मौके पर पहुंची, जहां पर देखा कि वह लाश पति सुरेंद्र की की थी। उन्होंने बताया कि उसके पति की किसी अज्ञात लोगों ने पीट-पीटकर हत्या की है, जिनका पता लगाकर उनके खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए। 

परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे विधायक राव दानसिंह

मृतक सुरेंद्र की हत्या की सूचना के बाद विधायक राव दानसिंह नागरिक अस्पताल में पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी और मौके पर पुलिस अधिकारियों से बात कर हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस अधिकारियों ने भी विधायक राव दान सिंह को आश्वासन दिया कि हत्यारे जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे। बता दें कि मृतक सुरेंद्र की माता 2010 में हुए नगर पालिका चुनाव में वार्ड नंबर-13 से पार्षद बनी थी। मृतक सुरेंद्र मेहनत-मजदूरी का कार्य करता था। मृतक सुरेंद्र के पांच बच्चे हैं। शहर के अनेक लोगों ने नागरिक अस्पताल व घर पर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी गई।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static