सोनीपत में नहर में डूबी हुई कार में मिला चालक का शव, 3 महीने पहले घर से लापता हुआ था युवक

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 05:16 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी) : जिले के गांव ककरोई में यमुना लिंक नहर में एक कार और कार में एक शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सबसे पहले ग्रामीणों को पानी में डूबी कार की छत दिखाई दी। जब कार को बाहर निकाला गया तो उसके अंदर शव मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर सदर थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया गया है।

 

PunjabKesari

 

हादसे के बाद नहर में कार गिरने का अंदेशा, पानी में डूबने से मौत की आशंका

जानकारी के अनुसार गांव के कुछ लोग सुबह घूमने के लिए घर से निकले थे और उन्होंने नहर में एक कार देखी। दरअसल नहर के पानी में डूबी कार की केवल छत दिखाई दे रही थी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की सहायता से कार को बाहर निकाला। नहर में पड़ी कार को बाहर निकालने पर उसके अंदर एक शव होने का खुलासा हुआ। कार के अंदर सड़ी-गली हालत में मिले शव को देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। वहीं कार भी बुरी तरह टूटी हुई है। अंदेशा लगाया जा रहा है कि हादसे के बाद कार नहर में गिर गई होगी और पानी में डूबने से चालक की मौत हो गई होगी। 

 

PunjabKesari

 

मृतक के परिजनों ने बेटे के लापता होने पर पुलिस को दी थी शिकायत

बता दें कि नहर ने निकाली गई कार में रेत भरा हुआ है। वहीं कार में मिले युवक की पहचान सोनीपत के देव नगर निवासी ओमबीर के रूप में हुई है। मृतक बीती 2 नवंबर को लापता  हुआ था और उसके परिजनों ने 6 नवंबर को सिटी थाना में मुकदमा दर्ज कराया था। मृतक ने पिता ने पुलिस को यह कहते हुए शिकायत दी थी कि उनके बेटे को किसी ने बंधक बना कर रखा हुआ है। वहीं 3 महीने से भी अधिक का समय बीत जाने के बाद युवक का शव इस हालत में मिला है।

 

PunjabKesari

 

कई महीने पहले नहर में गिरी थी कार, पोस्टमार्टम से खुलेगा मौत का राज

सोनीपत सदर थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि ककरोई नहर में एक कार पानी में देखी गई है। क्रेन की सहायता से कार को बाहर निकाला गया, तो उसके अंदर चालक का शव बरामद हुआ है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि कई महीने पहले कार नहर में गिरी है। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static