पानीपत में हत्याओं का सिलसिला बदस्तूर जारी, अब मजदूर का मिला शव

punjabkesari.in Monday, Sep 14, 2020 - 05:08 PM (IST)

पानीपत (सचिन नारा): ऐतिहासिक और औद्योगिक नगरी में हत्याओं का सिलसिला बदस्तूर जारी है। यहां हर दिन हत्या कर शवों को लावारिस हालत में फेंककर आरोपी फरार हो रहे हैं। लगातार तीन दिन 3 महिलाओं के शव मिलने के बाद आज खंड मतलोडा के रेलवे परिसर में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। 

पुलिस को यह शव रेलवे परिसर में बने बेंच पर मिला। मृतक के गर्दन पर तेजधार हथियारों से वार किया गया है और शव के चारों तरफ काफी खून बिखरा पड़ा है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है हमलावरों ने व्यक्ति को बड़ी बेदर्दी से मारा। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा जांच शुरू कर दी है। 

PunjabKesari, haryana

पानीपत जिले में हर दिन कभी महिला तो कभी किसी युवक का शव मिलने से पुलिस और जनता सकते में है। पहले ही मिले तीन अधजली महिलाओं के शवों की अभी तक शिनाख्त भी नहीं हो पाई थी की आज फिर पानीपत के खंड मतलोडा के रेलवे स्टेशन पर मतलोडा निवासी एक मजदूर का शव खून से लथपथ स्टेशन पर बने बेंच पर मिला। 

अज्ञात हत्यारे ने मृतक की गला रेतकर हत्या की है। सुबह जीआरपी को राहगीरों ने सुचना दी, कर्मचारियों ने मृतक की पहचान मतलोडा निवासी सुरेंद्र के रूप में की। मामले की सुचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंचे और शिनाख्त की। 

इस बारे रेलवे के कर्मचारियों ने बताया की यहां पहले भी तीन लोगों की हत्या के बाद शव मिले हैं और आज फिर यहां शव मिलने के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। लोगों ने पुलिस प्रसाशन से अपील की है की शाम 9 बजे के बाद स्टेशन पर ट्रेन नहीं होती है तो यहां लोगों के आने जाने पर रोक लगाई जाए और सीसीटीवी कैमरे भी लगवाए जाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static