संदिग्ध अवस्था में मिला विवाहिता का शव, 3 साल पहले हुई थी शादी

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 01:44 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत जिले के सेक्टर-7 में रहने वाले एक परिवार में उस समय सनसनी फैल गई जब घर में रह रही इंदु नाम की विवाहिता का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भिजवाया।  

बताया जा रहा है कि इंदु नाम की महिला की शादी गांव कुमासपुर के रहने वाले अभिषेक के साथ करीब तीन साल पहले हुई थी और कल देर शाम इंदु का सेक्टर 7 में उसके ससुराल में उसका शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला।

मृतिका इंदु के ताऊ सुरेंद्र ने बताया कि शादी के बाद से ही उसके ससुराल पक्ष के लोग उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते आ रहे थे और कई बार उसको लेकर हमने समझाया भी था और अब उससे गाड़ी की डिमांड की जा रही थी लेकिन उसके पति और ससुर ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि इंदु नाम की एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है लेकिन परिजनों ने हमें शिकायत दी है कि उसकी हत्या की गई है। इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रहे हैं और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static