पांच माह पहले हुई थी शादी, अब नई नवेली दुल्हन का कुएं में मिला शव

4/14/2021 5:22:02 PM

झज्जर (प्रवीण कुमार): झज्जर जिले के गांव समसपुर माजरा में एक नव विवाहिता का शव कुएं में पड़ा मिला। इस सूचना के बाद मायका पक्ष वालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मायके वालों के बयान पर हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। देर शाम होने के कारण मृतका के शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था, जिसके चलते शव को शवगृह में रखवाया गया। बुधवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसे परिजनों के हवाले किया। 

गांव सेरिया निवासी हवा सिंह ने बताया कि अपनी बेटी सीनू की शादी 25 नवंबर 2020 को गांव समसपुर निवासी अनूप के साथ की थी। उन्होंने कहा कि 2 दिन पूर्व सीनू ने अपनी मां व बहन से फोन पर बात की थी। इस दौरान सीनू ने कहा था कि उसका ससुराल में मन नहीं लग रहा, इसलिए वह मायके आना चाहती है। 

इसी बीच मंगलवार को पड़ोसियों ने सूचना दी कि सीनू की कुएं में गिरकर मौत हो गई। इसके बाद वह समसपुर माजरा पहुंचे और इस घटना की सूचना पुलिस को दी। उधर, ससुराल वालों ने बताया कि सीनू सुबह उठकर बाहर गई थी और बाहर से कुंडी भी लगा दी थी। जब वे उठे तो सीनू कहीं नहीं मिली, उसे खोजने लगे तो बाद में वह कुएं में मिली। इसके बाद उसके शव को बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि मायके पक्ष से दहेज हत्या की शिकायत मिली है, मामले की जांच शुरु कर दी है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


Content Writer

vinod kumar

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static