Murder : रेवाड़ी-दिल्ली ट्रेन में मिला था युवक का शव, छाती और गर्दन पर मिले चाकू के निशान

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 12:50 PM (IST)

रेवाड़ी (मेहेन्दर भारती) : जिले में पांच दिन पहले दिल्ली-रेवाड़ी पैसेंजर ट्रेन में सीट के नीचे खून से लथपथ शव मिला था। इस मामले में जीआरपी ने लूट के इरादे से हत्या करने का मामला दर्ज किया है। इससे पहले जीरो FIR दर्ज कर गुरुग्राम भेजी गई थी, लेकिन वारदात की जगह स्पष्ट नहीं होने के कारण अब रेवाड़ी जीआरपी ने मामला दर्ज किया है। परिजनों ने लूट के इरादे से हत्या का शक जाहिर किया था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली से रेवाड़ी एक पैसेंजर ट्रेन आई थी, जिसमें एक युवक का शव मिला था। युवक के शव का पता चलते ही ट्रेन में हड़कंप मच गया। जल्दी-जल्दी में पुलिस की टीम उसे ट्रॉमा सेंटर ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृतघोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि उसकी छाती और गर्दन पर चाकू से वार के निशान मिले थे। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली से रेवाड़ी एक पैसेंजर ट्रेन आई थी, जिसमें एक युवक का शव मिला था। युवक के शव का पता चलते ही ट्रेन में हड़कंप मच गया। जल्दी-जल्दी में पुलिस की टीम उसे ट्रॉमा सेंटर ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि उसकी छाती और गर्दन पर चाकू से वार के निशान मिले थे। मृतक की पहचान गाजियाबाद के खंजरपुर गांव निवासी आकाश चौधरी के रूप में हुई थी। कहा जा रहा है कि वह रेवाड़ी जाने वाली ट्रेन में कैसे बैठा, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static