रेवाड़ी में पंखे पर झूलता मिला युवक का शव; राजस्थान का रहने वाला था, कंपनी में करता था जॉब

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 02:33 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): हरियाणा के रेवाड़ी जिले के कस्बा धारूहेड़ा में एक युवक ने खुदकुशी कर ली। उसका शव उसके कमरे में ही पंखे पर फंदे पर लटका मिला है। हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया कि उसने सुसाइड किन कारणों से किया। धारूहेड़ा पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल स्थित शवगृह में रखवा दिया है।

राजस्थान के अलवर जिले के शाहपुर चिकानी निवासी गरीबा (40) काफी लंबे समय से रेवाड़ी के धारूहेड़ा स्थित नंदरामपुर बास रोड पर किराए के कमरे पर रह रहा था। गरीबा धारूहेड़ा की ही एक कंपनी में जॉब करता था। रोजाना की तरह वो सोमवार की शाम कंपनी से ड्यूटी कर वापस अपने कमरे पर पहुंचा, लेकिन सुबह देर तक उसका दरवाजा नहीं खुला।

PunjabKesari

जिसके बाद पड़ोसियों ने उसका दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई हलचल नहीं हुई। खिड़की से देखा तो गरीबा पंखे पर फंदा लगाकर लटका हुआ था। पड़ोसियों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद धारूहेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारा गया। साथ ही घटना की जानकारी गरीबा के परिवार को दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static