सिम कार्ड के विवाद में आरोपी ने युवक को चाकू से गोदा, अस्पताल ले जाते समय मौत

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 08:57 PM (IST)

गन्नौर(सन्नी मलिक): खेड़ी रोड स्थित घर में घुसकर युवक की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। मिली जानकारी के अनुसार गांव निवासी एक युवक से सिम कार्ड को लेकर फोन गाली गलौज हो गई थी। जिसके बाद आरोपी मृतक के घर में घुसकर उस पर चाकू से कई वार कर भाग गया। जिसके बाद घायला अवस्था में उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए खानपुर कलां महिला मेडिकल कॉलेज के अस्पताल रेफर कर दिया। इसी बीच काफी देर चुकी थी। मेडिकल कॉलेज पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। वारदात की सूचना मिलने पर गन्नौर एसीपी गोरखपाल राणा व थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि खेड़ी रोड निवासी रोहित (23) पानीपत में क्रेन पर बतौर चालक कार्यरत था। परिजनों ने बताया कि रोहित बुधवार को ही घर आया था। उनके नाम पर ली गई मोबाइल सिम का प्रयोग रोहित का भतीजा कर रहा था, लेकिन कुछ दिन पहले ही उनके पड़ोसी मोनू ने वह सिम ले ली थी। रोहित के घर आने पर उनके भतीजे ने बताया कि सिम मोनू ले गया है और वापस नहीं दे रहा। शुक्रवार सुबह रोहित ने मोनू के पास फोन पर सिम लौटाने की बात कही। आरोप है कि मोनू ने पहले फोन पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया, फिर कुछ देर बाद चाकू लेकर उनके घर पहुंचा और रोहित पर वार कर दिए।

घर में मौजूद रोहित की मां बीच-बचाव करने आई तो आरोपी ने उन्हें धक्का देकर घर से बाहर निकाल दिया और रोहित पर चाकू से कई वार कर भाग गया। परिजनों ने लहूलुहान हालत में रोहित को नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत देखते हुए खानपुर कलां महिला मेडिकल कॉलेज के अस्पताल रेफर कर दिया। रोहित ने मेडिकल कॉलेज पहुंचने से पहले ही रास्ते में दम तोड़ दिया। वारदात की सूचना मिलने पर गन्नौर एसीपी व थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी।

इस हत्याकांड की जानकारी देते हुए एसीपी गन्नौर गोरखपाल राणा ने बताया कि आरोपी मोनू अपने दोस्तों के साथ रोहित के घर आया और चाकू से हमला कर रोहित को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस ने आरोपी मोनू व उसके दोस्तो केखिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी मोनू अपराधी किस्म ह और उस पर पहले भी दो मामले दर्ज है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static