हत्या कर सड़क किनारे फैंका शव, पी.जी.आई. रोहतक में आज होगा पोस्टमार्टम

punjabkesari.in Friday, Jun 26, 2020 - 11:21 AM (IST)

भिवानी : बुधवार दोपहर बाद गांव जीताखेड़ी के समीप एक अधेड़ व्यक्ति का सड़क किनारे गली-सड़ी अवस्था में शव मिला था। पुलिस ने जांच आगे बढ़ाते हुए गांव जीताखेड़ी निवासी किसान कर्णसिंह की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या कर शव को खुर्द-बुर्द करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस शुक्रवार को रोहतक पी.जी.आई. में शव का पोस्टमार्टम करवाएगी। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है, जिससे पुलिस की जांच भी अभी अटकी हुई है।

शव की शिनाख्त होने के बाद यह पता लगेगा कि व्यक्ति की हत्या किन कारणों से की गई और शव को यहां पर कौन फैंककर गया है। मृतक के शरीर पर कुछ चोटों के निशान भी मिले थे। गांव जीताखेड़ी के नजदीक सड़क से थोड़ी दूरी पर ही खेतों में एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिला था। इस बारे में खेत मालिक कर्ण सिंह ने पुलिस को सूचित किया था।

सूचना पाकर थाना प्रभारी जय सिंह, ए.एस.आई. लालजीत व अमित सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिवानी के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया था, लेकिन शव गली सड़ी अवस्था में होने के कारण अब शुक्रवार को पी.जी.आई. रोहतक में शव को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से अपील की है कि इस बारे में उन्हें कोई भी जानकारी मिले तो वे तुरंत पुलिस को सूचित करें ताकि इस मामले में जांच आगे बढ़ाई जा सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static