महिला की हत्या कर शव जमीन में दबाया, 2 युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2020 - 09:43 AM (IST)

सोनीपत (ब्यूरो) : महिला की हत्या कर शव को जमीन में दबाकर खुर्द-बुर्द करने के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सदर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि गढ़ शहजानपुर में एक महिला की हत्या कर 2 युवक उसके शव को बाइक पर ले जाकर कहीं ठिकाने लगाकर आए हैं।

सूचना के आधार पर थाना एस.एच.ओ. सुनील कुमार ने कार्रवाई करते हुए युवक श्रवण और बृजेश को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। जब सख्ती से पूछताछ की गई तो पता चला कि युवकों ने सविता नाम की एक महिला की हत्या कर उसके शव को गढ़ शहजानपुर गांव के श्मशानघाट के पास पंचायती जमीन में दबा दिया है। इस दौरान वहां ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के तौर पर अंडरट्रेनी आई.ए.एस. सलोनी शर्मा, तहसीलदार विकास व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। दोनों आरोपी युवकों को मौके पर लाया गया। आरोपियों के बताए स्थान पर खोदा गया तो वहां से महिला का शव बरामद हुआ। महिला की उम्र करीब 26 वर्ष बताई जा रही है।

एस.एच.ओ. सुनील कुमार ने बताया कि जितेंद्र कुमार ने पुलिस को सूचना दी थी कि उनके यहां किराए के लिए बनाए गए मकान में युवक श्रवण कुमार एक महिला के साथ किराए पर रहता था। वह एक महिला की हत्या कर बाइक पर अपने एक साथी के साथ शव को कहीं पर लेकर गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर शव को मौके से जमीन से निकलवा कर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static