घर से गायब युवक का खेतों में मिला शव, गले में पड़ी थी रस्सी

punjabkesari.in Tuesday, May 15, 2018 - 11:36 AM (IST)

नारायणगढ़(चंदेष चोपड़ा): भैंसे चराने गए 65 वर्षीय बजुर्ग की लाश गांव कोडवा खर्द की झांडियों में मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बुजुर्ग का गला घोट कर हत्या कर झाड़ियों में फेंका गया था, उसके हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, डॉग स्क्वाड और क्राइम टीम जांच में जुट गई है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार गांव पिलखनी के बिट्टी ने बताया कि उसका पिता सुंदरलाल जो हर रोज की तरह 6 भैसें चराने जाते थे। वह 11 बजे घर से जाते थे अौर 4 बजे तक वापस आ जाते थे। लेकिन सोमवार को वे कोडवा खुर्द के जंगलों की तरफ गए। जब वह शाम 5 बजे तक वापस नहीं आए तो घरवालों ने उनको ढूंढा पर न तो भैंसे मिली अौर न ही उनका कोई सुराग मिला। वे अगले दिन सुबह फिर देखने गए तो भैंसों के पैरों के निशान पर वहां तक गए फिर उस जगह पर बीड़ी मिली फिर उसके आसपास अन्दर झाड़ियों में सुंदर की लाश मिली। उसकी गला घोट कर हत्या की गई थी और हाथ-पैर बन्धे हुए थे। चेहरे पर चोट के निशान थे। भैंसे भी गांव गणेशपुर से मिली। नदी के पास एक आदमी ने भी देखा था कि व्यक्ति जिसके मुंह पर कपडा बंधा था और भैंसे लेकर जा रहा था। उसने उसे पूछा कि भैंसे कहा लेकर जा रहा है, इस पर उसने कोई सही जवाब नहीं दिया। 
PunjabKesari
 डीएसपी राजबीर ने बताया कि लाश को देखने पर लगता है कि इसका मर्डर किया गया है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है। मामले के लिए क्राईम टीम व डॉग स्क्वाड की मदद ली जा रही है। अभी शव को शवगृह में रखवा दिया गया है। अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है और जैसे ही पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आएगी कार्रवाई की जाएगी। परिजनों ने जो लोग बाहर से पशु चराने आते हैं उन पर शंका जताई है। 

गौरतलब है कि पहले भी इसी गांव से एक व्यक्ति का मर्डर हुआ था। वह भी गडरीया समाज से था जिसका आज तक सुराग नहीं लग पाया है। इस मर्डर से पाल समाज में पुलिस के खिलाफ रोष है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static