बिजली कर्मचारियों पर जानलेवा हमला, हमले की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Feb 03, 2019 - 07:44 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि दिन दहाड़े वारदातों को अंजाम दे रहे है। ऐसा ही मामला फरीदाबाद के पल्ला पावर हाउस से सामने आया है जहां हरियाणा बिजली वितरण निगम पल्ला पावर हाउस कार्यालय में तैनात हेड कैशियर और क्लर्क अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले की तस्वीरें कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हमला शनिवार को करीब शाम 5:00 बजे किया गया जिसमें क्लर्क के सिर में गंभीर चोट आई है पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर हमलावरों की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari, CCTV, attack, electric, employee, picture, capture

पीड़ित बिजली कर्मचारियों की मानें तो वह शाम के करीब सरकार की योजना के तहत बिजली बिल पेमेंट देर तक कलेक्ट करते हैं। शनिवार की शाम काम के ज्यादा होने के कारण वह कार्यालय में बैठे हुए थे। तभी करीब आधा दर्जन हमलावर कार्यालय के अंदर घुसे और घुसते ही हमला कर दिया। जिसमें क्लर्क सुनील के सिर में गंभीर चोट आई है। वहीं कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि अगर पुलिस ने जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार नहीं किया तो वह पल्ला पावर हाउस बंद कर देंगे और यूनियन को अवगत करा कर पूरे हरियाणा का कामकाज ठप कर देंगे।

PunjabKesari, CCTV, attack, electric, employee, picture, capture

वहीं सराय थाना इंचार्ज अनिल कुमार ने बताया कि उन्होंने कर्मचारियों की शिकायत दर्ज कर ली है। अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है हमलावरों की तलाश की जा रही है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

PunjabKesari ,CCTV, attack, electric, employee, picture, capture


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static