रेवाड़ी में युवक पर जानलेवा हमला, घर की छत पर ले जाकर मारी गोली

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 08:18 PM (IST)

रेवाड़ी: मुक्तिवाड़ा में एक युवक को छत पर ले जाकर उसके दोस्त के भाई ने जानलेवा हमला करते हुए गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल युवक को गुरुग्राम के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में सिटी पुलिस ने हत्या व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।

पुलिस शिकायत में सारिका ने बताया कि वह पांच बहने हैं। उसकी मां ने मामा का लड़का नितिश गोद लिया हुआ है, जो उनके साथ ही रहता है। नितिश रात के समय घर पर ही था। इसी दौरान गुर्जरवाड़ा निवासी उसके दोस्त का भाई विक्की घर पर आ गया। वह नितिश को किसी बहाने मकान की छत पर ले गया। वहां दोनों आपस में बातें कर रहे थे। इसी दौरान गोली चलने की आवाज आई। जब उसने आवाज लगाकर पूछा तो विक्की नितिश को गोद में उठाकर छत से नीचे ले आया। वह उसे बाइक पर बैठाकर ले जाने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान उसने उसे रोक लिया।

सारिका ने बताया कि नितिश खून से लथपथ हालत में था। विक्की ने कहा कि वह छत से गिरकर घायल हुआ है। बाद में विक्की बाइक लेकर फरार हो गया। उसने अपने चचरे भाई बंटी के साथ नितिश को एक प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने बताया कि उसे गोली लगी है। वह अपने भाई को गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में ले गई, जहां उसका उपचार चल रहा है। सूचना पाकर सिटी पुलिस मौके पर पहुंची और सारिका की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static