सोशल मीडिया 'फेम' दीपक कलाल की पेशी, ये लगे हैं आरोप

punjabkesari.in Friday, Jan 25, 2019 - 03:53 PM (IST)

पंचकूला(उमंग): सोशल मीडिया पर अपने ऊट-पटांग वीडियो डाल कर अक्सर चर्चा में रहने वाले दीपक कलाल हरियाणा के पंचकूला स्थित महिला आयोग के कार्यालय के पेशी हुई। दीपक कलाल के साथ उनको हाल ही में पीटने वाले दीपक नांदल भी आयोग के सामने पेश हुए हैं। कलाल पर वीडियो में अश्लील भाषा व अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा है, जिसके चलते दीपक के खिलाफ सम्मन जारी किया गया था। इसको लेकर आज महिला आयोग के सामने सुनवाई हुई।

सुनवाई के दौरान महिला आयोग ने मामले में संज्ञान लेते हुए जिस तरह की वीडियो दीपक कलाल सोशल मीडिया पर डालता था, उसको लेकर आपत्ति जताई। आयोग ने वॉर्निंग देते हुए माफीनामा लिखवाया कि आगे से दीपक कलाल इस तरह की वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड नहीं करेंगे। वहीं दीपक नांदल जोकि वीडियो में दीपक कलाल की पिटाई करते हुए दिखा था उससे भी माफीनामा लिखवाया गया।

PunjabKesari

बता दें कि कुछ दिन पहले ही दीपक कलाल को गुरूग्राम में पकड़ कर दीपक नांदल ने पीट दिया था और इसका वीडियो भी लाईव ब्रॉडकॉस्ट में चला दिया। जिसमें नांदल ने कलाल से माफी भी मंगवाई, माफी इसलिए कि कलाल सोशल मीडिया पर ऊटपटांग वीडियो डालता है।

PunjabKesari

नांदल ने खुद भी लाईव वीडियो में लोगों को सचेत किया कि कलाल यदि सही काम करे तो उसे सपोर्ट करो लेकिन गलत काम के लिए सपोर्ट करने वालों के साथ भी यही होगा। इस पिटाई का वीडियो आप यूट्यूब पर भी देख सकते हैं। बता दें कि दीपक नांदल रैपर फाजिलपुरिया का मैनेजर है। रैपर फाजिलपुरिया हरियाणवी गानों में रैप करते हैं, उनका एक बॉलीवुड सांग 'लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल..' भी बहुत फेमस हुआ था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static