सिसोदिया की गिरफ्तारी पर बोले दीपेंद्र हुड्डा, कहा- प्रतिशोध की राजनीति के लिए CBI का प्रयोग गलत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 05:09 PM (IST)

रोहतक(दीपक) : शराब नीति घोटाले को लेकर सीबीआई द्वारा दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने प्रतिशोध की राजनीति करार दिया है। उन्होंने कहा कि सीबीआई के माध्यम से बदले की राजनीति करना गलत है।

 

PunjabKesari

 

डिप्टी सीएम सिसोदिया के मामले गहराई से होनी चाहिए जांच : दीपेंद्र हुड्डा

सांसद दीपेंद्र हुड्डा मंगलवार को रोहतक स्थित मस्तनाथ मठ में पूजा करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लोकतंत्र में सीबीआई के माध्यम से  प्रतिशोध की राजनीति करना गलत है। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम के मामले में गहराई से जांच करने के बाद ही पूरा सच सामने आएगा। वहीं पंजाब में खालिस्तान के नारे लगने  पर दीपेंद्र ने कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। पंजाब में जिस तरह से देशद्रोही किस्म के लोग सामने आ रहे हैं, वह बहुत बड़ी चिंता का विषय है।

 

PunjabKesari

 

हरियाणा सरकार नॉन परफोर्मिंग, विपक्ष की भूमिका निभा रही कांग्रेस

वहीं आगामी लोकसभा और हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि अन्य पार्टियों की तरह कांग्रेस भी 2024 के चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। उन्होंने कहा कि लोगों को जागरूक करने का काम किया जा रहा है। हरियाणा में मौजूदा सरकार नॉन परफोर्मिंग है। पिछले आठ सालों में हरियाणा भ्रष्टाचार और बेरोजगारी के मामले में नंबर एक पर पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक अच्छे विपक्ष की भूमिका निभाते हुए सरकार की दमनकारी नीतियों के खिलाफ आवाज उठाने का काम कर रही है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static