मोदी के 'मंगलसूत्र वार' पर आक्रामक हुई कांग्रेस, रोहतक में दीपेंद्र हुड्डा का बड़ा पलटवार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 07:56 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार राजस्थान में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस बड़ा हमला बोला, जिसको लेकर अब दोनो पार्टियों में जुबानी जंग छिड़ी है। दरअसल पीएम मोदी ने जनसभा में कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर कहा कि ये अर्बन नक्सल वाली सोच, मेरी माताओं- बहनों ये आपका मंगलसूत्र भी बचने नहीं देंगे। पीएम मोदी के इस बयान के बाद बवाल मच गया है। वहीं राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पहले चरण का मतदान पूरा हो चुका है। ऐसे में भाजपा में आत्मविश्वास की कमी दिख रही है, क्योंकि उन्हें लग रहा है कि पहले चरण के मतदान में लोगों का सहयोग भाजपा को नहीं मिला है। इसलिए भाजपा सरकार जा रही है और कांग्रेस की सरकार आ रही है।

बता दें कांग्रेस के घोषणा पत्र में इस तरह का कोई वादा नहीं है। हालांकि घोषणा पत्र आर्थिक सर्वे की बात कही गई है और आर्थिक सर्वे की बात कई मंचों से राहुल गांधी भी कर चुके है। 

कांग्रेस महिलाओं के मंगलसूत्र छीनना चाहती है!

पीएम श्री @narendramodi से सुनिए...

पूरा वीडियो देखें: https://t.co/azfQzEQDce pic.twitter.com/BRPF2E2LEY

— BJP (@BJP4India) April 21, 2024

 

 

इस दौरान सोशल मीडिया पर जारी कांग्रेस की फेक लिस्ट को लेकर हुड्डा ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में टिकट को लेकर अंदरूनी विचार विमर्श पूरा हो चुका है, प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है, ऐसे में जल्द ही घोषणा होना संभव है। दीपेंद्र सिंह हुड्डा आज रोहतक के डी पार्क स्थित इलाके में लोगों से मुलाकात कर रहे थे।

PunjabKesari

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कल प्रदेश में भाजपा के अकेले चुनाव मैदान में होने के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि भाजपा दूसरे प्रत्याशी के चुनाव मैदान में ना आने से पहले उछल कूद कर रही है, जबकि जल्द ही दूसरा पहलवान भी मैदान में आएगा और कुश्ती शुरू होगी। बीते रोज पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा था कि वह अकेले चुनाव मैदान में है इसलिए कोई प्रतिद्वंद्वी नहीं है और उन्हें मजा भी नहीं आ रहा।

इस दौरान गुजरात में भाजपा प्रत्याशी के निर्विरोध चुनाव को लेकर भी दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा शाम दाम दंड भेद की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों के मतदान से नहीं जीती सब जानते हैं कि भाजपा किस तरह से काम करके जीत रही है। साथ ही उन्होंने भाजपा और जेजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जल्द ही जनता की सरकार बनेगी और दोनों के घोटाला की जांच की जाएगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static