दीपेंद्र हुड्डा का गठबंधन सरकार पर निशाना, कहा- लूटखसूट की सरकार

punjabkesari.in Monday, Mar 21, 2022 - 11:36 AM (IST)

पंचकूला(उमंग): पंचकूला में युवा कांग्रेस का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दीपेंद्र हुड्डा शामिल हुए पंचकूला के सेक्टर 14 युवा कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में पहुंचे  दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा की मौजूदा भाजपा और जेजेपी सरकार पर निशाना साधा और हरियाणा की गठबंधन सरकार को लूटखसूट की सरकार बताया।

उन्होंने कहा कि हरियाणा युवा कांग्रेस की नई टीम चुनकर आई है चुनाव में जीतने वाले लोगों को बधाई देते हैं । उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस के नए बने पदाधिकारियों का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर पंचकूला में किया जा रहा है और हरियाणा युवा कांग्रेस युवाओं की लड़ाई पूरी टीम के साथ लड़ेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश भविष्य को बचाने के लिए युवा कांग्रेस आवाज उठाएगी ।

उन्होंने उनके पिता व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के प्रदेश नेतृत्व की अटकलों पर बोलते हुए कहा कि प्रदेश में संगठनात्मक विषय को लेकर को लेकर कोई भी सुझाव या विचार होगा पार्टी के सर्वोत्तम प्लेटफार्म में अपने सुझाव और विचार रख सकते हैं ।

पांच राज्यों के चुनाव में मिली हार के बाद राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस पर दबाव पर और गुलाम नबी आजाद व भूपेंद्र सिंह हुड्डा की मीटिंग पर बोलते हुए कहा कि पांच राज्यों के चुनाव व अन्य चुनाव की परिस्थितियां भिन्न भिन्न रही हैं ।उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में हरियाणा 10 की 10 लोकसभा सीटें बीजेपी ने जीती लेकिन 4 महीने बाद हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को जनता ने पलटी देने का काम किया ।

उन्होंने कहा कि एक तरफ पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है वहीं यूपी में कई जगह पर आप  पार्टी की जमानत तक नहीं बची। उन्होंने कहा कि हरियाणा में पिछली बार भी भाजपा की सरकार से लोग संतुष्ट नहीं थे इसलिए पूर्ण बहुमत नहीं मिला और उन्हें जेजेपी से समझौता कर लिया ।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा जजपा का समझौता 5000 की पेंशन पर नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि जेजेपी को बीजेपी ने लूट की छूट दी। उन्होंने कहा कि चाहे खनन माफिया, शराब माफिया, घोटालों की बात  व कई बड़े घोटाले  सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश को दोनों मिलकर लूट रहे हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में बीजेपी जेजेपी की सरकार जनता के जनमत से विश्वासघात करके बनी है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा कांग्रेस की विचारधारा एकजुट है और केंद्र के नेतृत्व को लेकर एकजुट है और सभी का अपना अपना योगदान है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी एकजुटता के साथ कदम बढ़ाती है । उन्होंने कहा कि आज एक चिट्ठी के बारे में जानकारी देना चाहूंगा कि कुछ स्थानों पर बारदाना बंद कर दिया गया । अदानी साइलो सोलूमाजरा कंपनी की मंडियों के नजदीक मंडियों के क्षेत्रों में बारदाना नही दिया जाए यह आदेश आया है।

उन्होंने कहा कि इस आदेश को सरकार स्पष्ट करें। इस फैसले की चोट किसान, मजदूर व अन्य लोगों पर पड़ेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार आने के बाद सरकार यह बताए की कितने नए स्कूल खोले गए और कितने स्कूलों के नाम बदले गए । उन्होंने कहा कि केवल स्कूलों के नाम बदले गए ना कि अपग्रेड किए गए और जेबीटी की भर्ती 8 साल से बंद कर दी गई। उन्होंने कहा कि हरियाणा में लूट की खुली छूट करने के समझौते पर सरकार बनी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static