रोहतक में दिल्ली पुलिस जवान की संदिग्ध परिस्थियों में हुई मौत, घटनास्थल से रिवाल्वर बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 11:35 PM (IST)

रोहतक (दीपक): जिले के गांव रुड़की में दिल्ली पुलिस के जवान की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थितियो में मौत हो गई। मृतक की छाती पर गोली लगी थी। घटनास्थल से पुलिस को मृतक का सर्विस रिवाल्वर भी मिला है। प्राथमिक जांच के अनुसार अनुमान लगाया जा रहा है कि उसने आत्महत्या की है, लेकिन पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बता दें कि मृतक की पहचान गांव रुड़की निवासी प्रदीप हुड्डा के रूप में हुई है। जो दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात था और स्पेशल सेल में प्रदीप हुड्डा की ड्यूटी लगी हुई थी। पुलिस के अनुसार प्रदीप कल रात ड्यूटी से अपने घर पर आया। इसी बीच जब वह कमरे में था तो परिवार वालों को गोली चलने की आवाज सुनाई दी। परिजनों ने पास पहुंचे तो वह घायल अवस्था में पड़ा हुआ था, जिसके बाद उसे इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आईएमटी पुलिस थाना के एसएचओ ने कैलाश चंद ने बताया कि रात दो-ढाई बजे उन्हें रोहतक PGI से सूचना मिली थी कि गांव रुड़की निवासी प्रदीप को गोली लगी है। पुलिस जांच के दौरान घटनास्थल से सर्विस रिवाल्वर भी मिला है। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि प्रदीप ने आत्महत्या की है या अन्य किसी कारण से घटना हुई है। मामले की जांच में दिल्ली पुलिस भी जुटी है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static