राहत: दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे जल्द होगा शुरू, पुलिस ने तोड़नी शुरू की कंक्रीट की दीवारें(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Dec 11, 2021 - 01:42 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण):  किसानों की घर वापसी के साथ ही दिल्ली पुलिस ने टिकरी बार्डर से बेरिकेड्स हटाने शुरू कर दिए है।  दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे का रास्ता पुलिस द्वारा आम लोगों के लिए जल्द खोल दिया जाएगा।  पुलिस ने यहां बनी कंक्रीट की दीवारों को तोड़ने का काम शुरू कर दिया है। 

PunjabKesari

जेसीबी मशीन की सहायता से बने हुए सीमैंट के बैरिकेड तोड़े जा रहे है।  गौर रहे कि बॉर्डर बंद होने से आम लोगों को परेशानी हो रही थी। इसके साथ ही बहादुरगढ़ की औद्योगिक इकाइयों को भी भारी नुकसान हो रहा था। किसान आंदोलन की समाप्ति के बाद अब आम लोग राहत की सांस लेंगे। 

Delhi-Rohtak National Highway will start soon

बता दें कि दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे पर स्थित खेड़ा बॉर्डर पर दोनों तरफ की सर्विस लेन को खोल दी गईं। आज पूरा हाईवे खुलने की उम्मीद है।जेएंडके, हिमाचल, पंजाब व चंडीगढ़ से आने वाले हल्के वाहन गाजियाबाद व नोएडा जाने को एनएच-44 से केजीपी का इस्तेमाल करें। साथ ही बागपत, खेकड़ा, लोनी बॉर्डर होते हुए दिल्ली जा सकते हैं। दूसरी तरफ से बैरिकेड्स हटाने का काम शुरू हो गया है। कुंडली बॉर्डर से किसानों के जाने के बाद बैरिकेड्स हटाने का काम शुरू होगा। रास्ता पूरी तरह सुचारू होने में 10-15 दिन लग सकते हैं।

Delhi-Rohtak National Highway will start soon

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static